Kanpur: आखिरी तारीख से पहले BJP नेता प्रकाश शर्मा ने लिया नामांकन फॉर्म, पार्टी में हलचल तेज

News

ABC News: (रिपोर्ट: सुनील तिवारी) कानपुर में नामांकन की अंतिम तारीख से पहले भाजपा नेता प्रकाश शर्माा ने राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है. कुछ दिनों पूर्व कानपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के खिलाफ पीएम मोदी को पत्र लिखने वाले भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रकाश शर्मा ने अब नामांकन फॉर्म भी ले लिया है.

आपको बता दें कि 25 अप्रैल को नामांकन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख है और उसके ठीक एक दिन पहले जिस तरह से प्रकाश शर्मा ने नामांकन फॉर्म लिया है. उसके बाद भाजपा के अंदर तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. वैसे प्रकाश शर्मा के इस कदम से खुद कई भाजपा नेता आश्चर्यचकित बताए जा रहे हैं. गौरतलब हो कि प्रकाश शर्मा ने पीएम मोदी को लिखे गए पत्र में भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी पर सवाल उठाते हुए लिखा था कि इतना समय बीत जाने के बावजूद सिर्फ परिचय ही चल रहा है. ऐसे में पार्टी ने जो लक्ष्य तय किया है. वह पूरा होते नहीं दिखता, पत्र में प्रकाश शर्मा ने साल 1999, 2004 और 2009 के लोकसभा चुनाव की हार का भी हवाला दिया था.

पार्टी के अंदर चर्चा है कि प्रकाश शर्मा के इस पत्र को लेकर पार्टी नेतृत्व की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी तो इसके बाद बुधवार को उन्होंने नामांकन फॉर्म ले लिया, उनके इस कदम को प्रेशर पॉलीटिक्स से भी जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि, प्रकाश शर्मा का कहना है कि वह कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर विचार करेंगे, नामांकन करेंगे कि नहीं करेंगे. इसको लेकर उन्होंने स्पष्ट नहीं बोला है, उन्होंने कहा कि जैसा कार्यकर्ता तय करेंगे, वैसा किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media