अयोध्या में बोले अमिताभ बच्चन बोले- जय श्री राम!, मुंबई रहें या दिल्ली, छोरा कहलाएगा गंगा किनारे वाला

News

ABC NEWS: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, 9 फरवरी को अयोध्या पहुंचे. दरअसल, बिग बी इस शहर में एक जूलरी स्टोर के इनॉग्रेशन के लिए पहुंचे थे. पर इसी बीच अमिताभ ने समय निकालकर राम मंदिर जाकर रामलला के दर्शन किए. सोशल मीडिया पर भी अमिताभ की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं.

अमिताभ ने किए रामलला के दर्शन रामलला के दर्शन के बाद अमिताभ अयोध्या मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल के घर काफी देर रहे. इस बीच कई प्रशासनिक अधिकारी अपने परिवार के साथ उनसे मिलने पहुंचे और फोटो खिंचवाई. इसके बाद अमिताभ बच्चन शाम लगभग 4:00 बजे जूलरी स्टोर के लॉन्च पर गए. स्टोर का अपने हाथों उद्घाटन किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्टर ने कही ये बात वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए अमिताभ ने सबसे पहले ‘जय श्री राम’ का जयकारा लगाया. अपने जीवन से जुड़े कई किस्से साझा किए. आखिर में फिर से एक बार जय श्री राम का जयकारा लगाकर इनॉग्रेशन खत्म किया. फ्री होकर अमिताभ मीडिया से भी रूबरू हुए. उन्होंने कहा- 22 जनवरी को हम आए थे. आज फिर आए हैं. मुझे ऐसा लगता है कि अब आना-जाना यहां निरंतर लगा रहेगा. बहुत से लोग कहते हैं कि आपका आना-जाना नहीं होगा तो कैसे आपसे ताल्लुक बढ़ाया जाएगा.

“बाबूजी ने एक बार हमें छोटी सी एक बात बताई थी. हमारी पैदाइश हुई थी इलाहाबाद में. उसके बाद हम दिल्ली रहे, कोलकाता रहे, मुंबई रहे तो बात होती थी कि कहां-कहां रहे. आप तो हैं उत्तर प्रदेश के तो वह कहा करते थे कि हाथी घूमे गांव-गांव जेके हाथी ओके नाव… यह सच है कि हम दिल्ली रहे, कोलकाता रहे, मुंबई रहे, लेकिन जहां भी रहे कहलाया गया छोरा गंगा किनारे वाला.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर वो काम कर रहे हैं. बीते साल ही गेम शो ‘केबीसी’ खत्म हुआ है. इसके अलावा अमिताभ फिल्म Kalki 2898 AD है. इस फिल्म से अमिताभ का लुक रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद हर कोई शॉक्ड रह गया था. आखिरी बार अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘गणपत’, ‘ऊंचाई’ में नजर आए थे. अमिताभ एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म ‘सेक्शन 84’ में भी नजर आ सकते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media