Met Gala: प्रियंका चोपड़ा ने पहना 204 करोड़ का हार, जानें क्या है खासियत

News

ABC News: हर साल की तरह फैशन का सबसा बड़ा इवेंट मेट गाला, इस बार भी काफी शानदार रहा. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक, तमाम दूसरे फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा. इस समारोह में सितारे एक से बढ़कर एक अट्रैक्टिव और बेशकीमती कपडे़ और जूलरी पहने नजर आए. इन सितारों में एक प्रियंका चोपड़ा भी हैं, जो 200 करोड़ से भी ज्यादा कीमत वाली हार पहनकर शामिल हुईं.आज प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं.

अदाकरी के साथ-साथ उनके फैशन सेंस के भी खूब चर्चे होते हैं. वो जब कभी भी किसी इवेंट में शामिल होती हैं तो अपने ग्लैमरस अंदाज और स्टनिंग लुक से चार चांद लगा देती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. इवेंट में ड्रेस के साथ गले में उन्होंने जो खूबसूरत सा हार पहना हुआ था, अब उसके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं.मेट गाला 2023 में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आईं. उनकी ये ड्रेस काफी खूबसूरत लगी, जिसमें एक्ट्रेस ने महफिल लूटने का काम किया. इस ड्रेस के साथ अपने लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए उन्होंने गले में खूबसूरत सा नेकलेस पहना था. वो नेकलेस जितना खूबसूरत है, उससे कहीं ज्यादा हैरान कर देने वाली उसकी कीमत है.

उस हार की कीमत लाखों में नहीं बल्कि करोंड़ों में हैं. वो भी एक या दो करोड़ नहीं बल्कि पूरे 204 करोड.ये हार जूलरी ब्रांड बुल्गारी की तरफ से आता है, प्रियंका जिसकी ब्रांड एंबेसडर हैं. बता दें, ये हार इस ब्रांड की तरफ से आने वाला सबसे मंहगा हार है. बताया जा रहा है कि जेनेवा में 12 मई को होने वाले सोथबी लक्जरी वीक में ये नेकेलेस ऑक्शन के लिए लगाया जाएगा.

माना जा रहा कि ऑक्शन में इसकी अनुमानित कीमत 25 मिलियन डॉलर यानी 204 करोड़ रुपये से भी ज्यादा होगी.प्रियंका इवेंट में पति निक जोनस के साथ शामिल हुई थीं. निक भी प्रियंका की तरह ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आए, जिसमें वो काफी हैंडसम लगे. दोनों ने एक साथ रेड कार्पेट पर महफिल जमाई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media