Kanpur: दवा व्यापारी से मारपीट मामले में BJP पार्षद ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो जारी कहीं ऐसी बातें

News

ABC News: दवा व्यापारी अमोल​प्रीत सिंह भाटिया से मामले के काफी तूल पकड़ने के बाद आरोपी पक्ष की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आयी है. इस मामले में आरोपी चल रहे अंकित शुक्ल की पत्नी और वार्ड 95 से भाजपा पार्षद सौम्या शुक्ला ने पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. पार्षद सौम्या शुक्ला ने सोशल मीडिया पर पूरे मामले को लेकर एक वीडियो मैसेज जारी किया है. इस वीडियो मैसेज में भाजपा पार्षद ने जानबूझकर पूरे मामले को धार्मिक रंग देने के साथ ही पीड़ित पक्ष पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेकर गहनता से जांच कराने को कहा है.

बुधवार की दोपहर को सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो संदेश मेें वार्ड 95 से भाजपा पार्षद सौम्या शुक्ला ने पूरी घटना बताई है. भाजपा पार्षद ने बताया कि उनका परिवार ब्राह्मण हिंदु परिवार होने के साथ संघ की विचारधारा से जुड़ा है. उन्हें अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का एहसास है. वीडियो की शुरूआत में ही उन्होंने कहा कि झूठा आरोप लगाकर धार्मिक रूप से इस मामले को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. उन्होंने दावा कि 23 सितंबर की रात को वह लोग एक कार्यक्रम से लौट रहे थे. तभी एक थार गाड़ी ने उनकी कार को बुरी तरह से ओवरटेक किया. इसके बाद करीब 15 से 20 मिनट तक हॉर्न देकर उन्होंने थार गाड़ी से पास मांगा लेकिन वह लगातार उनकी कार के आगे ही चलती रही. भाजपा पार्षद ने कहा कि काफी देर बाद जब थोड़ी सी जगह मिली तो उनकी कार ने थार को ओवरटेक किया. इसके बाद थार गाड़ी ने उनकी कार में टक्कर मार दी और फिर उसे आगे लगा दिया. इसको लेकर जैसे ही उन्होंने विरोध करना चाहा तो थार गाड़ी में बैठे चालक की तरफ से अभद्र टिप्पणी, गंदी गालियां दी गईं. आरोप है कि इस दौरान उनका हाथ भी पकड़ा गया, जिससे उन्हें चोट आयी, इसी दौरान पता चला कि थार गाड़ी का चालक नशे में धुत था. इसी का उनके पति और उनके साथ चल रहे लोगों ने विरोध किया तो चालक के साथ चल रहे लोगों ने उनके पति और साथियों पर हमला कर दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटे आयी हैं,, भाजपा पार्षद का कहना है कि उन्हें अपराधी साबित किया जा रहा है. यदि किसी की पत्नी के साथ अभद्रता की जाती है, तो क्या उसके ​पति की तरफ से विरोध करना भी गलत है. उन्होंने कहा कि जहां नारी सशक्तीकरण के लिए बिल पास कराया जा रहा है, वहीं कुछ कुंठित मानसिकता और भाजपा विरोधी लोग हैं, जो सारे प्रकरण को धार्मिक रूप दे रहे हैं. उन्होने कहा कि हमारा परिवार सिख समुदाय के प्रति श्रद्धा का भाव रखता था, रखता है और आगे भी रखता रहेगा. उन्होंने कहा कि थार गाड़ी के चालक मेडिकल के बड़े व्यापारी हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने फर्जी तरह से मेडिकल पत्र बनवाए और खुद को दिल्ली रेफर कराया. उन्होंने कहा कि घटना के बाद और दिल्ली से जो तस्वीरें सामने आयी हैं, वहीं उनके पक्ष को साबित करेंगी, उन्होंने कहा जब वो एंबुलेंस से दिल्ली जा रहे थे तो उनकी आंख में पट्टियां थीं लेकिन उसके बाद जो तस्वीरें आयीं उसमें न तो आंख में पट्टी बंधी है और न ही नाक में बैंडेड तक लगा है, जबकि कहा जा रहा है कि उनकी आंख की बड़ी सर्जरी हुई है. जबकि इतनी बड़ी सर्जरी होने के बाद आंख में किस तरह से पट्टी नहीं बंधी है. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से पूरे मामले का संज्ञान लेकर थार चालक की पूरी मेडिकल हिस्ट्री की जांच कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ पूरे मामले का संज्ञान लें और इसकी गहनता से जांच कराए.  हालांकि, यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि एबीसी न्यूज़ नहीं करता है.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media