IND vs PAK: पाकिस्तान पर बरसे विराट-राहुल, ठोंके शतक, 357 रन का दिया टारगेट

News

ABC News: एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को जीत के लिए 257 रन का टारगेट दिया है. भारतीय टीम ने रिजर्व डे पर 50 ओवर में 2 विकेट पर 256 रन बनाए. यह इस टूर्नामेंट में भारत का पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ा स्कोर है.

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला लिया. टीम इंडिया की ओर से विराट कोहली ने नाबाद 122 और केएल राहुल ने नाबाद 111 रन बनाए. कप्तान रोहित शर्मा (56 रन) और शुभमन गिल (58 रन) की अर्धशतकीय पारियां खेलीं. विराट कोहली ने 84 गेंद में अपना शतक पूरा किया. वनडे में यह उनका 47वां शतक है.

वहीं, कोलंबों के मैदान में लगातार चौथी पारी में उन्होंने शतक लगाया है. अपनी पारी में उन्होंने छह चौके और दो छक्के लगाए हैं. राहुल के साथ उन्होंने 200 रन की साझेदारी भी पूरी की और भारत को विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया. इसके साथ ही विराट कोहली ने 13000 रन भी पूरे कर लिए हैं. विराट कोहली ने सबसे कम पारियों में वनडे में 13000 रन पूरे किए हैं.

वहीं, केएल राहुल भी लंबे समय बाद रंग में दिखे. उनके बैट से वनडे क्रिकेट में ढाई साल बाद शतक लगा. राहुल ने आखिरी बार 26 मार्च 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ 108 रन की पारी खेली थी. राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ भी पहली बार ही सेंचुरी लगाई. पाकिस्तान के अलावा वह इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, श्रीलंका और जिम्बाब्वे के खिलाफ 1-1 शतक लगा चुके हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media