‘भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ूंगी’ कंगना रनौत ने दिए पॉलिटिक्स में एंट्री के संकेत, देखें VIDEO

News

ABC NEWS: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी धाकड़ पर्सनैलिटी के लिए फेमस हैं. पॉलिटिकल हो या सोशल, वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. कंगना से अक्सर पॉलिटिक्स में एंट्री करने को लेकर सवाल पूछे जाते हैं. अभी तक इससे वो इंकार ही करती आई हैं. लेकिन इस बार उन्होंने पॉजिटिव रिएक्शन दिया है.

लोकसभा चुनाव लड़ेंगीं कंगना?
कंगना मूवी तेजस की रिलीज के बाद गुजरात के प्रसिद्ध यात्राधाम द्वारका के जगत मंदिर पहुंचीं. उन्होंने द्वारकाधीश मंदिर में माथा टेका. एक्ट्रेस ने नागेश्वर महादेव मंदिर में भी दर्शन कर भगवान से आशीर्वाद लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में लोकसभा चुनाव लड़ने का हिंट दिया. उन्होंने कहा- अगर भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

कंगना ने किए द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन
कंगना ने इंस्टा पर द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करते हुए फोटोज शेयर की हैं. साड़ी में सजी धजी कंगना खूबसूरत लगीं. उन्होंने बताया कैसे वो कई दिनों से बेचैन थीं, लेकिन भगवान के दर्शन करने के बाद उनके मन को शांति मिली है.

कंगना रनौतकंगना लिखती हैं

कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारकाधीश के दर्शन करूं. श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिंताएं टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हों. मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई. हे द्वारकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना. हरे कृष्णा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

द्वारका के बारे में क्या बोलीं कंगना?
मीडिया से बातचीत में कंगना ने द्वारका के बारे में कहा, द्वारका नगरी तो मैं हमेशा कहती हूं कि दिव्य नगरी है. यहां की हर एक चीज अद्भुत है, कण कण में यहां द्वारकाधीश समाये हुए हैं और द्वारकाधीश के दर्शन होते ही हम धन्य हो जाते हैं. हमेशा कोशिश रहती है कि दर्शन करने आएं पर काम की वजह से कभी कभी ही आ पाते हैं. चाहते हैं कि सरकार ऐसी सुविधा करे कि पानी के नीचे जो द्वारका है वो पानी अंदर जा के देख पाएं. हमारा जो महान नगर रह चुका है, जो भगवान कृष्ण की नगरी है वो हमारे लिए स्वर्ग से कम नहीं है.

राम मंदिर पर बोलीं कंगना

कंगना ने राम मंदिर के बारे में कहा, राम जी का जन्म स्थल 600 साल के संघर्ष के बाद, भाजपा सरकार का काम है कि भारत वर्ष को यह दिन देखने को मिल रहा है. हम बहुत धूमधाम से मंदिर को फिर से स्थापित करेंगे. यह सनातन के लिए बहुत बड़ा उत्सव है. उम्मीद करते हैं सनातन की ध्वजा सारे विश्व में लहराए.

कंगना की कौन सी फिल्में पाइपलाइन में हैं?
अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा- मेरी आने वाली फिल्म इमरजेंसी है जिसे मैंने डायरेक्ट किया है. इसमें मैंने एक्टिंग भी की है. उसके सिवाय एक थ्रिलर है, फिर एक नृत्य विनोदीनी करके मूवी है. तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट भी आ रहा है.

बात करें कंगना की पिछली रिलीज की तो, उनकी मूवी तेजस ने कमाल नहीं दिखाया. बीते 8 सालों से उनकी फिल्मों ने अच्छा कलेक्शन नहीं किया है. तेजस भी बुरी तरह फ्लॉप हुई है. ऐसे में फिल्म इमरजेंसी कैसा बिजनेस करेगी, इस पर सबकी नजरें हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media