देशभक्ति के रंग में रंगीं फरमानी नाज, तिरंगा पगड़ी-दुपट्टा पहन बोलीं- हरे हरे कृष्णा

News

ABC NEWS: ‘हर हर शंभू’ गाकर सिंगर फरमानी नाज सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं. हर जगह बस फरमानी नाज के गाने की ही बात हो रही है. ‘हर हर शंभू’ की अपार सफलता के बाद फरमानी नाज ने एक नजम और कृष्ण भजन रिलीज किया. ‘हर हर शंभू’ की तरह फरमानी का गाया ‘हरे हरे कृष्णा’ भी सुपर डुपर हिट हुआ है.

कृष्ण भजन गुनगुनाते हुए फरमानी फरमानी का ‘हरे हरे कृष्णा’ गाते हुए वीडियो इंस्टा पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि फरमानी नाज इसमें देशभक्ति के रंग में रंगीं नजर आ रही हैं. फरमानी नाज ने वीडियो में ब्लू कुर्ता-सफेद पायजामा पहना है. अपने इस लुक को फरमानी ने तिरंगा प्रिंटेड दुपट्टा, पगड़ी साफा के साथ कंप्लीट किया है. इतना ही नहीं फरमानी ने दोनों हाथों में तिरंगा बैंड्स भी पहने हैं. स्वतंत्रता दिवस से पहले देशभक्ति के रंग में रंगी फरमानी का ऐसा अंदाज देखना वाकई में फैंस के लिए ट्रीट है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farmani Naaz 786 (@farmaninaaz786)

तिरंगा दुपट्टे, पगड़ी में फरमानी को देखा क्या? वीडियो में फरमानी टैरेस पर खड़े होकर ‘हरे हरे कृष्णा’ गुनगुना रही हैं. फरमानी का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं बात करें फरमानी के गाने ‘हरे हरे कृष्णा’ की तो इसे जबरदस्त सफलता मिली है. 3 दिन में इसे यूट्यूब पर 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. व्यूज यहीं खत्म नहीं हुए इनकी गिनती लगातार बढ़ती ही जा रही है. इससे पहले आए उनके सॉन्ग ‘हर हर शंभू’ को 9.5 मिलियन व्यूज मिले हैं. हार्ड लाइफ देख चुकीं फरमानी की ये सफलता हर किसी को खुश कर रही है.

फरमानी के शिव भजन गाने पर मचा था बवाल फरमानी नाज को जो शिव भजन गाकर लाइमलाइट मिली है, उस पर खूब विवाद भी हुआ है. फरमानी नाज के शिव भजन गाने पर कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों ने आपत्ति जताई. इसे शरीयत के खिलाफ और गुनाह बताया था. मगर ऐसी आलोचनाओं से फरमानी नाज डरी नहीं. ‘हर हर शंभू’ के बाद फरमानी ने ‘हरे हरे कृष्णा’ गाया. फरमानी नाज ने अपनी सफाई में कहा कि संगीत का कोई धर्म नहीं होता. फैंस ने इस कंट्रोवर्सी में फरमानी को पूरा सपोर्ट किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media