Twitter में एलन मस्क का खौफ, नौकरी बचाने के लिए ऑफिस में सो रहे कर्मचारी

News

ABC News: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के बारे में आज कौन नहीं जानता. कुछ समय पहले ही दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा है. उनका यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हमेशा सु्र्खियों में रहता है. वहीं ट्वि्टर के मालिक बनने के बाद एलन मस्क भी आये दिन अपने ट्विट्स के चलते लगातार सुर्खियां में बने रहते हैं. एलन मस्क के कड़क आदेशों के कारण इन दिनों ट्विटर के कर्मचारी खौफ के साये में जी रहे हैं….ऐसा हम नहीं कह कर रहे हैं, बल्कि हाल ही में वायरल इस फोटो को देखकर लोग यहीं अंदाजा लगा रहे हैं.

वायरल फोटो को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है, जैसे ओवर टाइम और छटनी जैसे वर्ड कर्मचारियों के कानों में गूंज रहे हैं. शायद यही वजह है कि डेड लाइन से पहले काम पूरा करने के लिए कर्मचारी काम के प्रेशर में ऑफिस के फर्श को ही अपना बिस्तर समझकर सो रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह तस्वीर ट्विटर स्पेस  की प्रोडक्ट मैनेजर इवान जोन्स ने शेयर की है, जिसमें एक महिला कर्मचारी ऑफिस फ्लोर पर सोती नजर आ रही है. इस तस्वीर में ट्विटर स्पेस की प्रोडक्ट मैनेजमेंट की डायरेक्टर  Esther Crawford को स्लीपिंग बैग पर सोते हुए दिखाया गया है. फोटो को शेयर करते हुए Evan Jones ने लिखा है,  ‘जब आपको अपने बॉस से कुछ उम्मीदें होती हैं तो.’  वहीं, Evan Jones के शेयर किए गए इस फोटो को रिट्वीट करते हुए Esther Crawford ने लिखा है, ‘जब आपकी टीम डेडलाइन को पूरा करने के लिए 24 घंटे होती है, तो उनका साथ देना होता है.’ हालांकि यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि यह फोटो कब लिया गया है और कहां लिया गया है. वहीं, बीते बुधवार को ट्वि्टर के मालिक एलन मस्क ने अपने एक ट्वीट में कहा कि, ट्विटर इंटरनेट पर सबसे दिलचस्प जगह है, इसलिए आप अभी इस ट्वीट को पढ़ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि, वामपंथी और दक्षिणपंथी दोनों ओर से आलोचना हो रही है लेकिन यह एक अच्छा संकेत है. यहां आपको वह मिलता है जिसके लिए आप भुगतान करते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media