स्विमसूट में दिशा पाटनी ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, टाइगर श्रॉफ की मां और बहन ने किया ये कमेंट

News

ABC News: दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनका जलवा देखते ही बनता है. बुधवार को एक्ट्रेस ने अपनी स्टनिंग फोटो शेयर कर ना सिर्फ अपने फैंस को, बल्कि अपने कथित बॉयफ्रेंड रहे टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और उनकी बहन कॉष्णा श्रॉफ को भी उनके लुक के दीवाना बना दिया. इस तस्वीर में दिशा लग्जरी ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं, जिसमें वो मैचिंग इनरवियर में दिखाई दे रही हैं.

दिशा पाटनी के इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वैसे तो हर अंदाज में दिशा कहर ही ढाती हैं लेकिन इस लुक पर आयशा श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है. टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने दिशा की लेटस्ट फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप अनरियल हैं.’ वहीं टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने लिखा, ‘वोआह देशु.’ बता दें, दिशा का बेशक टाइगर से ब्रेकअप हो चुका है लेकिन उनके और उनके परिवार के साथ एक्ट्रेस की दोस्ती आज भी बरकरार है. इस महीने की शुरुआत में, दिशा पाटनी के कथित बॉयफ्रेंड, मॉडल अलेक्जेंडर एलेक्स IIic ने सोशल मीडिया पर उनके साथ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद फैंस दोनों के रिलेशनशिप का अनुमान लगा रहे हैं.

दिशा और एलेक्स अपने रिश्ते की पुष्टि का लगातार खंडन कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी साल 2022 में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. दिशा जल्द ही फिल्म ‘योद्धा’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा उन्होंने एक बार फिल्म दक्षिण सिनेमा का रुख कर लिया है. ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘सिवा’ उनकी अपकमिंग फिल्में हैं जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media