Bigg Boss 16 में एंट्री करते ही साजिद खान ने बड़े राज़ से उठाया पर्दा, कह दी ऐसी बात

News

ABC News: टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार शो में फिल्म निर्देशक साजिद खान भी कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. साजिद लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से गायब थे और अचानक बिग बॉस ग्रैंड प्रीमियर में एक कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देने के बाद साजिद खान ने सभी को हैरान कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साजिद खान पर साल 2018 में #MeToo मूवमेंट के दौरान कुछ यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे. इसके बाद साजिद रियलिटी शोज, फिल्म प्रमोशन, मीडिया और यहां तक कि इंडस्ट्री की शाही पार्टियों तक से गायब हो चुके थे. इस शो में आने के बाद साजिद ने अपने करियर की असफलता और विवादों पर मुंह खोला है. साजिद खान ने कहा कि उनकी “सफलता” और अहंकार ने उन्हें “बर्बाद” कर दिया. बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान से बात करते हुए, साजिद खान ने खुलासा किया कि “अक्षय कुमार, अजय देवगन, जॉन अब्राहम, मिथुन दा, चिंटू जी (ऋषि कपूर, डब्बू जी (रणधीर कपूर)) जैसे बड़े अभिनेताओं को निर्देशित करने के बाद उनके अंदर घमंड आ गया था. “वह “अभिमानी” हो गए क्योंकि उनकी फिल्में अच्छी चल रही थीं. साजिद ने कहा- “एक कहावत है “असफलता लोगों को बर्बाद कर देती है, मेरे मामले में, सफलता ने मुझे बर्बाद कर दिया.” साजिद खान के अनुसार, जब उन्होंने “बैक-टू-बैक तीन हिट फिल्में” दीं, तो उन्हें विश्वास होने लगा कि वह “बेस्ट हैं और कभी भी गलत फिल्म नहीं बना सकते.” लेकिन जब रिएलिटी ने उन्हें आईना दिखाया तो 2013 की फिल्म हिम्मतवाला और 2014 की कॉमेडी-रोमांस हमशकल्स बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गईं. साजिद ने साल 2019 में फिल्म हाउसफुल 4 से निर्देशक के रूप में पद छोड़ने पर भी बात रखी. उन्होंने कहा, “हमशकल्स फिल्म फ्लॉप होने के बाद मैंने अपना चेहरा लोगों से छिपा लिया था, उसके बाद, मैंने हाउसफुल 4 लिखना शुरू किया और फिल्म को आधा निर्देशित किय. रात तक मैं फिल्म पर काम कर रहा था और अचानक सुबह को मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया था. फिल्म से मेरा क्रेडिट भी मुझसे छीन लिया गया. तब मुझे लगा कि ये भगवान का कोई इशारा है कि मुझे एक अच्छा इंसान बनना होगा.”साल 2018 में Metoo मूवमेंट शुरू हुआ था. इस आंदोलन में महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण, बलात्कार और छेड़छाड़ की घटनाओं के बारे में बताया था. तभी फिल्म इंडस्ट्री से एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा, राचेल व्हाइट और मंदाना करीमी सहित कुछ अभिनेत्रियों के साथ-साथ पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने भी डायरेक्टर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे.इन आरोपों के बाद साजिद खान को इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया था. साजिद को उनके निर्देशन वाली फिल्म हाउसफुल 4 से भी हटा दिया गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media