केरल में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, 2 बसों की टक्कर में 9 लोगों की मौत; 38 घायल

News

ABC NEWS: केरल में आज सुबह-सुबह दो बसों की टक्कर से दर्दनाक हादसा हो गया. केरल के पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की बस से एक टूरिस्ट बस टकरा गई, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 38 घायल हो गए. इसकी जानकारी राज्य मंत्री एमबी राजेश ने दी.

वडोदरा में मंगलवार को 5 लोगों की मौत
इससे पहले गुजरात के वडोदरा शहर में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कंटेनर ट्रक ने एक तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हुए थे. बताया गया कि तिपहिया वाहन में करीब 10 लोग सवार थे. अधिकारी ने बताया था कि कंटेनर ट्रक एक कार से टकराने के बाद संतुलन खो बैठा और डिवाइडर तोड़कर सड़क के दूसरी तरफ चला गया और एक ‘चक्र’ (तिपहिया वाहन) से जा टकराया.

महाराष्ट्र में भी 5 की हुई थी मौत
वहीं, मंगलवार को ही महाराष्ट्र के लातूर में भी कार के राज्य परिवहन की बस से टकराने के बाद दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे हैबतपुर गांव में उदगीर-नालेगांव मार्ग पर हुआ था. कार में दो महिलाओं समेत छह लोग सवार थे. वे तुलजापुर में एक मंदिर में दर्शन करके नांदेड़ लौट रहे थे, जब रास्ते में उनकी कार महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस से टकरा गई. उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भयंकर थी कि उनकी कार पलट गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media