आकाश में ही जल उठा विमान का इंजन: निकलने लगीं आग की लपटें; VIDEO में कैद हुआ भयावह मंजर

News

ABC NEWS: एटलस एयरलाइन के एक कार्गो विमान में आग लगने की घटना सामने आई है. उड़ान के दौरान एटलस एयरलाइन के बोइंग 747-8 कार्गो विमान में आग लग गई, आनन-फानन में इस विमान की मियामी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. बताया जा रहा है कि इंजन में खराबी की वजह से विमान के बाएं पंखों में आग लग गई. विमान के गति में होने की वजह से आग की लपटें हवा में फैलती हुई दिखाई दीं. यह भयावह मंजर कैसरे में कैद कर लिया गया है. हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

यटर्स की रिपोर्ट की मानें तो इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. यह तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका कि जहाज में कितने क्रू मेंबर सवार थे. एटलस एयर ने एक बयान में कहा, “हम पुष्टि करते हैं कि एक मालवाहक विमान मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से प्रस्थान के तुरंत बाद इंजन में खराबी के बाद सुरक्षित रूप से उतार लिया गया है.” एयरलाइन के मुताबिक, क्रू मेंबर ने सभी मानक प्रक्रियाओं का पालन किया और सुरक्षित रूप से मियामी हवाई अड्डे पर लौट आए.

मालूम हो कि बीते दिनों उड़ान के दौरान एक विमान के स्टारबोर्ड से पक्षी के टकरा जाने से इंजन में आग लग गई. यह विमान 122 यात्रियों को ले जा रही थी। इंजन में आग लगने के बाद यात्रियों को भयावह स्थिति का सामना करना पड़ा. गनीमत थी कि इस भयावह हादसे के बाद सभी यात्री सुरक्षित थे. फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया. रिपोर्ट्स की मानें तो घटना तब घटी थी जब प्लेन रात करीब साढ़े नौ बजे दक्षिण कोरिया के इंचियोन हवाईअड्डे पर उतरने वाला था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media