सिख बस ड्राइवर ने इंग्लैंड में मचाया तहलका: बना सिंगिंग सेन्सेशन, थिरकने लगे अंग्रेज

News

ABC NEWS: इंग्लैंड में एक सिख बस ड्राइवर ने इन दिनों अपने गानों से तहलका मचाया हुआ है. ड्राइवर का वीडियो सॉन्ग देखते ही देखते वायरल हो गया है और वह सिंगिंग सेन्सेशन बन चुका है. 59 वर्षीय इस शख्स का नाम रंजीत सिंह है. इस गाने में उन्होंने इंग्लैंड में बस ड्राइवर के रूप में अपनी जॉब के बारे में बताया है. यह गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस गाने की धुन लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर दे रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, रंजीत सिंह नेशनल एक्सप्रेस वेस्ट मिडलैंड्स के वेस्ट ब्रोमविच डिपो में काम करते हैं. वह इस फर्म के लिए पिछले 13 साल से काम कर रहे हैं. सिंह भारत में अपने परिवार वालों को दिखाना चाहते थे कि उन्होंने जीवनयापन के लिए क्या किया है. इसलिए उन्होंने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर एक वीडियो सॉन्ग रिकॉर्ड किया. अब जब यह गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है तो सिंह भी इससे बहुत खुश हैं.

‘यह सॉन्ग बनाना सपना था मेरा’

यह वीडियो सॉन्ग पंजाबी भाषा में है जो कि रंजीत सिंह की मूल भाषा है. इसे सुनने के बाद लोगों ने पॉजिटिव रिएक्शन दिए हैं. सिंह ने कहा कि टीम भावना के चलते ऐसा हो पाया है. मैं कुछ ऐसा करना चाहता था जो वेस्ट ब्रोमविच डिपो में अलग-अलग समुदायों का एकसाथ जश्न मनाए. उन्होंने कहा, ‘अपनी नौकरी के बारे में वीडियो सॉन्ग बनाना हमेशा से मेरा सपना रहा है, ताकि जब मैं रिटायर हो जाऊं, तो इसे याद के तौर पर देख सकूं. मैं यह याद रख सकूं कि कैसे हम लोग साथियों के साथ बस चलाते थे.’

लोग कर रहे जमकर तारीफ

यूट्यूब पर इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. गाने को देखने के बाद लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यह कमाल का लगता है! शानदार आवाज, कोई ऑटोट्यून नहीं. मुझे आशा है कि आप कुछ और गाने बनाएंगे. काश इसे 1080 एचडी क्वालिटी तक बढ़ाया जा सके.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैंने अभी-अभी यह गाना देखा है. यह बहुत प्यारा म्यूजिक वीडियो है. इसमें लोग अपने काम को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. यह खूबसूरत संदेश देता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media