शुभमन गिल ने छोड़ा Gujarat Titans का साथ? इस IPL टीम से जुड़ने के मिले संकेत

News

ABC News: IPL 2022 का खिताब गुजरात टाइटंस ने जीता था. आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की तरफ से शुभमन गिल ने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने गुजरात को ट्रॉफी दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी. अब गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिससे शुभमन गिल के गुजरात टाइटंस से अलग होने के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, शुभमन गिल के दूसरी IPL टीम से जुड़ने के संकेत मिल रहे हैं.

 

गुजरात टाइटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आपका यह सफर यादगार रहा है. आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं.’ इससे शुभमन गिल और गुजरात टाइटंस के अलग होने के तौर पर देखा जा रहा है. शुभमन गिल ने भी इसका रिप्लाई देते हुए दिल वाली इमोजी बनाई. गिल को आईपीएल 2022 में गुजरात की टीम ने 8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था. 23 साल के शुभमन गिल बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इससे पहले आईपीएल 2022 के 16 मैचों में 483 रन बनाए. उन्होंने अपने दम पर गुजरात टाइटंस को कई मैच जिताए.

गुजरात को पहली बार चैंपियन बनाने में उनकी अहम भूमिका रही. इससे पहले शुभमन गिल ने कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल में डेब्यू किया था. गिल ने आईपीएल 2022 के 74 मैचों में 32 की औसत से 1900 रन बनाए हैं.  शुभमन गिल के ट्वीट पर KKR टीम ने रिप्लाई किया है, जिससे उनके KKR से जुड़ने के संकेत मिले हैं.

शुभमन गिल अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे पर उन्होंने कमाल का खेल दिखाया था और खतरनाक प्रदर्शन के दम पर प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड भी जीता था. गिल ने भारत के लिए 9 वनडे मैचों में 499 रन और 11 टेस्ट मैचों में 579 रन बनाए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media