अब आजम खां बोले- मैंने जुल्‍म किए होते तो पैदा होने से पहले बच्‍चा मां से कहता…

News

ABC News:  समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता आजम खां सपा प्रत्‍याशी आसिम रजा के समर्थन में धुआंधार चुनावी सभाएं कर रहे हैं. इस दौरान वह भावुक भाषण भी दे रहे हैं. उनके भाषणों पर जमकर तालियां बज रही हैं. मंगलवार को एक सभा के दौरान आजम खां द्वारा दिए गए भाषण का एक अंश इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रसारित हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि पैदा होने से पहले बच्‍चा अपनी मां से कहता कि पहले आजम खां से पूछ लो कि बाहर निकलना भी है या नहीं.

इस दौरान आजम ने कहा कि वफादार आज भी हमारे साथ हैं, जबकि ठेकेदार भाग गए हैं. वह अपनी कोठियों का हिसाब नहीं दे पा रहे थे. भाजपा के मंच पर अब अपराधी भी बैठ रहे हैं. सपा प्रत्‍याशी के समर्थन में आजम खां ने नालापार मुहल्ले में हुई चुनावी सभा में कहा कि आज की सरकार हमारे और तुम्‍हारे पर जुल्‍म कर रही है. हमारी भी चार बार सरकार रही. तुम सबकी मुस्‍कुराहट की कसम अगर मैंने इतने जुल्‍म किए होते तो पैदा होने से पहले बच्‍चा अपनी मां से पूछता कि आजम खां से पूछ लो हमें बाहर निकलना है या नहीं. हमने तो कभी ऐसा जुल्‍म किसी पर नहीं किया. मैंने हमेशा दिलों को मिलाया है. हमें तो जिसने भी प्‍यार से बुलाया हम उसी के हो लिए. आजम ने कहा कि बहुत सारी सरकारें आईं और गईं. हमारी सरकार भी आई और गई, लेकिन हमारी सरकार में भाईचारा और शांति थी. अब घरों के दरवाजे तोड़े जा रहे हैं. औरतों को थप्पड़ मारे जा रहे हैं. घसीटकर थानों में बंद किया जा रहा है. हमने तो मंत्री बनकर अपने शहर में सड़कें बनवाईं, इमारतें बनवाईं, गरीबों के लिए घर बनवाएं. आजम ने कहा कि मैं अपने बेटे की उम्र साबित नहीं कर सका. उसे पैदा करने वाली मां अपनी औलाद की उम्र साबित नहीं कर सकी. यह हमारी बदकिस्मती नहीं तो क्या है. पैन कार्ड दो नहीं एक है. एक खारिज हुआ तो दूसरा बना. इसी तरह पासपोर्ट दो नहीं एक है. एक खारिज हुआ ताे दूसरा बना, फिर भी हम सजा के दरवाजे पर खड़े हैं. आजम खां ने अपने मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू के साथ छोड़ने पर तंज कसते हुए कहा कि हमारा साथ छोड़कर जाने वाला कहता है कि दरी नहीं बिछाएगा, लेकिन याद रखना आठ तारीख के बाद ये दरी नहीं बिछाएंगे, बल्कि पोछा लगाएंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media