खालिस्तानियों की हिमाकत, 26 जनवरी को पंजाब के CM भगवंत मान की हत्या की धमकी

News

ABC NEWS: खालिस्तानी पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के खिलाफ साजिश करते नजर आ रहे हैं. खबर है कि आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कथित तौर पर मान समेत पंजाब पुलिस के शीर्ष अधिकारी की हत्या की धमकी दी है. पन्नू ने 26 जनवरी को भगवंत मान पर हमला करने के लिए गैंगस्टर को साथ आने के लिए कहा है. इससे पहले पन्नू 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने जा रहे रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को भी निशाना बनाने की धमकी जारी कर चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पन्नू ने सीएम मान के अलावा पुलिस महानिदेशक गौरव यादव को भी मारने की धमकी दी है. उसने मान पर हमले के लिए गैंगस्टर्स से एकजुट होने की अपील की है. कहा जा रहा है कि पंजाब में बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई के चलते कथित तौर पर धमकी जारी की गई है. हालांकि, इस मामले में पंजाब पुलिस की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है.

पन्नू ने दी थी हमास जैसे हमले की धमकी
इससे पहले पन्नू ने वीडियो जारी कर भारत पर हमास जैसे हमले की धमकी दी थी. उसने कहा था कि पंजाब से फिलिस्तीन तक अवैध कब्जे वाले लोग प्रतिक्रिया देंगे और हिंसा से हिंसा पैदा होती है. उसने आगे कहा, “अगर भारत ने पंजाब पर कब्जा जारी रखा तो प्रतिक्रिया होगी और  भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके लिए जिम्मेदार होंगे.”

दरअसल सीएम भगवंत मान पंजाब में गैंगस्टर्स के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रहे हैं और राज्य में गैंगस्टर्स पर नकेल कसना शुरू कर दिया गया है. गैंगस्टर्स पर हो रहे सख्त एक्शन का आतंकी पन्नू फायदा उठाना चाहता है और उनसे अपनी हमदर्दी जता रहा है. इसीलिए उसने गैंगस्टर्स को अपने साथ आने के लिए कहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media