Kanpur Dehat: रनियां में ऑयल फैक्टरी में लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

News

ABC News: कानपुर देहात के रनियां औद्योगिक क्षेत्र में बीते चार साल से बंद पड़ी एक ऑयल फैक्टरी में शुक्रवार सुबह भीषण आग लग गई. तेज हवा से आग ने विकराल होती चली गई. सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने पानी की बौछार कर आग काबू करने के प्रयास शुरू किए. बताया जा रहा है कि यहां मेंटेनेंस का काम शुरू कराया गया था.

रनियां क्षेत्र के उमरन गांव स्थित हाईवे किनारे खाद्य तेल बनाने वाली लक्ष्मी वनस्पति फैक्टरी में शुक्रवार की सुबह आग लग गई. आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि बीते चार साल से फैक्ट्ररी में उत्पादन कार्य बंद है. आग बढ़ने पर लपटें और धुएं के गुबार छा गए. एक किलोमीटर दूर तक आसमान में काला धुआं दिखाई दे रहा था. इससे आस पास के लोगों में अफरा तफरी का माहौल हो गया. घटना की जानकारी पर सीएफओ सुरेंद्र सिंह एक फायर टैंकर और एक पोर्टेबल पंप लेकर पहुंचे.

दमकल कर्मियों ने आग पर पानी डालकर काबू पाने के प्रयास शुरू किए. इधर जानकारी पर एसपी, एएसपी, सीओ सदर सहित इंस्पेक्टर रनियां कपिल दुबे भी घटनास्थल पर पहुंच गए. फैक्टरी में काम करने वाले वेद प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि फिर से फैक्टरी चलाने के लिए मेंटेनेंस का कार्य शुरू किया गया है. इस दौरान आग लग गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media