यूपी एसटीएफ ने माफिया अतीक के बहनोई को मेरठ से किया गिरफ्तार

News

ABC NEWS: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने बड़ा एक्शन लिया है. एसटीएफ ने हत्याकांड में साजिश रचने के आरोपी माफिया अतीक अहमद के बहनोई को मेरठ से गिरफ्तार किया है. बाहुबली अतीक अहमद के बहनोई अखलाक अहमद को एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन के तहत पकड़ा है.

बताया जा रहा है कि अतीक अहमद का बहनोई अखलाक अहमद मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में रहता है. अखलाक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों को फाइनेंशियल सपोर्ट दिया था. उमेश पाल हत्याकांड के बाद कई बार पहले भी अखलाक से पूछताछ की गई थी. पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया था. प्रयागराज पुलिस ने जांच के बाद अखलाक को एसटीएफ के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार किया है.

अतीक अहमद के ध्वस्त हो चुके दफ्तर में मिले थे हथियार व कैश

माफिया अतीक अहमद गैंग के करीबी गुर्गे को कार्रवाई के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया था, उसकी निशानदेही पर हथियार और करीब 80 लाख कैश मिला था. अतीक अहमद के चकिया इलाके में ध्वस्त किए जा चुके दफ्तर में हथियार और कैश छिपा था. बरामद 10 असलहों में 5 पिस्टल .30 बोर की थी. उमेश पाल shootout में भी same calibre की पिस्टल इस्तेमाल की गई थी. पिस्टल के साथ spring field राइफल के कारतूस मिले थे.

24 फरवरी को प्रयागराज में कर दी गई थी उमेश पाल की हत्या
बता दें कि प्रयागराज में बीते 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके सुरक्षा कर्मियों की बदमाशों ने गोली और बम मारकर हत्या कर दी थी. उमेश पाल कुछ साल पहले हुई राजू पाल की हत्या के मामले में गवाह थे. 24 फरवरी को उमेश गाड़ी से उतर रहे थे, उसी दौरान बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर हत्या कर दी थी. इस दौरान उमेश के साथ उनके गनर की भी मौत हो गई थी. बदमाशों ने इस हत्याकांड को 44 सेकेंड में अंजाम दिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media