आफताब की वैन पर तलवार से हुआ हमला, FSL दफ्तर के बाहर लोगों ने बनाया निशाना

News

ABC NEWS: श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब की वैन पर दिल्ली में हमला हुआ है. दरअसल आरोपी आफताब एफएसएल कार्यालय के बाहर वैन में सवार होकर निकल रहा था, तभी करीब 15 लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया.

जानकारी के मुताबिक लोग उसकी वैन के बाहर तलवारें लेकर खड़े थे. लोगों में श्रद्धा मर्डर केस के बाद से ही आफताब को लेकर भारी गुस्सा है. ये हमलावर एक वैन में आए थे. गाडी में हथौड़े और 4-5 तलवारें मिली हैं.

तलवार लेकर दौड़े हमलावर

हमलावरों ने कहा कि अगर कोई ऐसा करता है तो हम उसे बख्शेंगे नहीं. बताते चलें कि श्रद्धा वॉल्कर के मर्डर का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) लाया गया था. जहां कुछ हमलावरों ने उसपर तलवारों से हमला करने की कोशिश की.

आफताब को वैन से उतारने की कोशिश

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग उसकी वैन के पीछे तलवारें लेकर दौड़े और उसे बाहर उतारने की कोशिश में थे. हमलावर पूरी प्लानिंग से आए थे. गाड़ी में कई हथियार रखे हुए थे.

पुलिस ने बचाव के लिए निकाली गन

आफताब फिलहाल पुलिस कस्टडी में है और उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की बनती है. ऐसे में जब हमला हुआ तो पुलिस को भी आफताब के बचाव के लिए सरकारी गन निकाल कर हमलावरों को पीछे हटाना पड़ा. पुलिस अब इन हमलावरों की जांच में जुटेगी. पुलिस ने फिलहाल इन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावरों की गाड़ी से तलवारें और हथौड़े बरामद70 टुकड़े करने की थी योजना

आजतक से बातचीत में एक हमलावर ने कहा कि वो सुबह 11 बजे से आफताब को मारने की फिराक में बैठे थे. वे 15 लोग थे और इनकी कोशिश थी कि आफताब के 70 टुकड़े किए जाएं. आफताब के बचाव में पुलिस ने निकाली गनहो चुका है आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट गुरुवार को फॉरेंसिक साइंस लैब यानी एफएसएल रोहिणी में पूरा हो गया था. आफताब के नार्को टेस्ट से पहले इस टेस्ट के लिए कोर्ट ने पुलिस को इजाजत दी थी. जिसके बाद आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट मंगलवार को शुरू किया गया था, लेकिन उसकी तबीयत बिगडने की वजह से उसे बीच में रोकना पड़ा और फिर बाद में गुरुवार को ये पूरा हुआ. लेकिन इस पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब ने जहां कई सवालों के चौंकानेवाले जवाब दिए, वहीं उसकी बॉडी लैंग्वेज देख कर भी एक्सपर्ट्स को हैरानी हुई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media