तारक मेहता के सोढ़ी का CCTV फुटेज आया सामने: 5 दिन से हैं लापता ऐक्टर की उलझी ‘किडनैपिंग’ की गुत्थी

News

ABC NEWS: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरचरण सिंह सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर कई दिनों से लापता हैं. ऐसे में उनके परेशान पिता ने दिल्ली पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कारवाई थी. अब बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है.

सामने आई CCTV फुटेज

इस फुटेज में गुरुचरण सिंह को रात के 9 बजकर 14 मिनट पर दिल्ली के पालम इलाके में परशुराम चौक पर पैदल कहीं जाता हुआ देखा जा सकता है. सीसीटीवी की तस्वीरों में गुरुचरण को पैदल चलते देखा जा सकता है. उनकी पीठ पर बैग है. आज दिल्ली पुलिस गुरचरण सिंह की बैंक डिटेल्स खंगालेगी, जिससे दिल्ली पुलिस को कई सुराग हाथ लग सकते हैं.

5 दिनों से गायब हैं गुरचरण
एक्टर गुरचरण सिंह के लापता होने की खबर 26 अप्रैल को सामने आई थी. उनके पिता हरगीत सिंह ने इंडिया टुडे/आजतक संग बातचीत में इसे कन्फर्म किया था. उनका कहना था कि 22 अप्रैल से गुरचरण सिंह लापता हैं. पुलिस में उन्होंने कम्प्लेंट दर्ज कराई है. पुलिस को उन्होंने सारे डॉक्यूमेंट्स दे दिए हैं, जिससे उन्हें गुरचरण को ढूंढने में मदद मिल सके. पुलिस ने एक्टर के परिवार को आश्वासन दिया है कि वो जल्द गुरचरण को ढूंढ लेगी.

खबर आई थी कि गुरचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं. फिर पुलिस ने इस केस में किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है. IPC की धारा 365 के तहत FIR भी दर्ज हुई है. पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगा था, जिसमें किडनैपिंग का मामला सामने आया था. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया था कि गुरचरण सिंह, 22 अप्रैल की सुबह मुंबई के लिए निकले थे. साढ़े 8 बजे उनकी दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट थी, लेकिन उन्होंने फ्लाइट नहीं ली और मुंबई नहीं पहुंचे.

25 अप्रैल को दोपहर 3 बजे, एक्टर के पिता ने दिल्ली के पालम थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस के हाथ एक CCTV फुटेज लगी थी, जिसमें गुरचरण सिंह जाते हुए दिख रहे हैं. 24 अप्रैल तक एक्टर का फोन भी काम कर रहा था, लेकिन अब वो स्विचऑफ बताया जा रहा है. पुलिस ने जब फोन के ट्रांजैक्शन निकलवाए तो उन्हें काफी अटपटी चीजें मिलीं.

पिता ने कही ये बात
रिपोर्ट्स की मानें तो गुरचरण सिंह की मां पिछले काफी समय से बीमार चल रही हैं. वो अस्पताल में भर्ती थीं. पिता ने बताया कि अब वो ठीक हैं और घर आकार आराम कर रही हैं. परिवार इस समय गुरचरण को लेकर चिंता में है. लेकिन सभी लोग पॉजिटिव एटीट्यूड लेकर चल रहे हैं. सभी को कानून और भगवान में पूरा भरोसा है. एक्टर के पिता हरगीत सिंह ने कहा- एसएचओ ने मुझे कॉल की थी. उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वो गुरचरण को जल्दी ही ढूंढ लेंगे. उम्मीद करता हूं कि गुरचरण ठीक होगा और वो खुश होगा. जहां भी वो इस समय है, बस रब उसकी खैर करें.

बता दें कि गुरचरण सिंह ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाया था. इसी रोल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी. दर्शकों को उनके बोलने का तरीका और खुशमिजाज अंदाज बहुत पसंद आया था. सालों तक शो का हिस्सा बने रहने के बाद उन्होंने इसे अलविदा कह दिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media