कमेंट-लाइक के चक्कर में युवकों ने कार में दिखाई स्टंटबाजी, 7 हजार का चालान

News

ABC NEWS: आगरा में सोशल मीडिया पर कमेंट और लाइक के चक्कर में तीन युवक यातायात के नियम भूल गये. हाइवे पर कार से स्टंटबाजी करते हुए रील बना रहे थे. किसी ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने संज्ञान लेते हुए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं कार को सीज कर दिया गया.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वाटर वर्क्स से भगवान टाकीज के बीच तीन युवक कार में स्टंटबाजी कर रहे थे. दो युवक खिड़की से बाहर लटक रहे थे. यह स्टंटबाजी सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट के लिए की जा रही थी. युवक अपना वीडियो अपलोड करते इससे पहले किसी ने उनकी स्टंटबाजी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में कार का नंबर साफ दिख रहा था. सबसे पहले कार का ऑनलाइन सात हजार रुपये का चालान किया.

पकड़े जाने पर तीनों ने मांगी माफी

देर शाम पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ लिया। तीनों शर्मिंदा थे। माफी मांग रहे थे. पुलिस ने उनके खिलाफ हरीपर्वत खतरनाक ड्राइविंग सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार ने बताया कि एप से जानकारी हुई कि कार बेगम ड्योढ़ी, कोतवाली निवासी आसिफ खां की है. उनसे संपर्क पर जानकारी हुई कि कार मांगकर पहचान वाला ले गया था. कार सवार युवकों की पहचान एत्मादुद्दौला निवासी सोफियान, फरहान और दानिश के रूप में हुई. तीनों की उम्र 19 साल है. तीनों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के घरवालों को भी उनकी हरकत की जानकारी नहीं थी. आरोपियों की हाइवे पर हादसे में जान भी जा सकती थी.

एक साल में 40 मुकदमे

पिछले एक साल में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने करीब 40 मुदकमे दर्ज किए हैं. ये मामले बाइक, कार पर स्टंटबाजी, हथियार सहित फोटो सोशल मीडिया अपलोड करने और हवाई फायरिंग के थे. कुछ मामले मारपीट से भी संबंधित थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media