मह‍िला की साड़ी से गला घोंटकर हत्‍या, मां की लाश के बगल मे लेट घंटों रोती रही मासूम

News

ABC News: उन्नाव जिले में पुरवा कोतवाली क्षेत्र में घर के कमरे में सो रही महिला की गला दबा कर हत्या कर दी गई.  सूचना पर पहुंचेएएसपी, सीओ और कोतवाल ने जांच पड़ताल की है. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया. परिजनों ने महिला के प्रेमी पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है.


मिली जानकारी के अनुसार, गांव अंगनुवा खेड़ा  स्थित अपने घर में सोनी (25) अपनी आठ माह की बेटी आयुशी  के साथ कमरे में सोई थी. वहीं, उसके सास, ससुर व ननद घर के सामने दूसरे मकान में सो रहे थे. रात दो बजे के करीब आयुशी रोने की तेज आवाज सुनकर सास चंद्रावती  ने बहू सोनी को आवाज लगाई. कोई जवाब ने मिलने पर उसने मुख्य दरवाजे की बाहर से लगी कुंडी खोली. कमरे में पहुंची, तो सोनी की साड़ी बेड पर रखी हुई थी और वह अचेत हालत में पड़ी थी. उसके नजदीक जाने पर गले में निशान देखकर होश सास के उड़ गए. उसके रोने-चिखने पर अन्य परिजन भी पहुंच गए. मृतका के ससुर अरुण ने रात दो बजे पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर और छानबीन करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की सूचना पर एएसपी शशिशेखर सिंह व सीओ संतोष सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया. अधिकारियों ने मृतका की ननद आरती व दादी सास गेदाना से मामले की जानकारी ली. सोनी का पति महेश 17 महीने से दुबई में हैं. ननद आरती का कहना कि सोनी के मायके के रिश्तेदार मोहित के दोस्त का उसके घर आना जाना था. भाभी पांच फरवरी को अपने मायके बीघापुर के गांव से आई थी. उन्हें वही युवक छोड़ने आया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media