उमेश पाल हत्या: असलाह सप्लाई करने वाले सफदर अली के घर पर बुलडोजर

News

ABC NEWS: माफिया अतीक अहमद व उनके गुर्गों की अवैध इमारतों पर सरकार का बुलडोजर चल रहा है. अतीक व अन्य अपराधियों की इमारतों की तलाश शुरू कर दी गई है. इसी कार्रवाई में उमेश पाल हत्याकांड में असलाह सप्लाई करने के आरोपी सफदर अली के घर भी बुलडोजर चलने की तैयारी है. सफदर अली के घर का बिजली कनेक्शन काटा जा चुका है और कार्रवाई के लिए बुलडोजर भी पहुंच गया है.

वहीं कार्रवाई से पहले सफदर अली ने मीडिया के सामने अपना बयान दिया है और कहा कि इस मामले में उनका कोई संबंध नहीं है. सफदर अली ने मीडिया को बयान दिया की मेरा कोई संबंध नहीं है. हमने कभी भी असलहे की सप्लाई नहीं की है. उन्होंने कहा है कि किसी ने गलत शिकायत करके करवाया है. उन्होंने कहा कि अगर इसमें कुछ भी मिलता है तो हम अपनी जबान कटवा लेंगे. उन्होंने कहा कि उनका अतीक अहमद से कोई मेलजोल नहीं है.

बता दें कि लखनऊ में भी कार्रवाई जारी है। प्राधिकरण के इंजीनियरों की एक टीम महानगर पहुंची. यहां कुछ इमारतों की जांच पड़ताल की है. अतीक व उनके एक सहयोगी के अपार्टमेंट होने के सुराग मिले हैं. सभी जोन के जोनल अधिकारियों व इंजीनियरों को उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े सभी अपराधियों की सम्पत्तियां भी तलाशने को कहा गया है. इनकी इमारतों की जांच के बाद इन्हें ध्वस्त कराया जाएगा. लखनऊ में भी अतीक की कुछ इमारतें होने की जानकारी मिली हैं. महानगर में जिस फ्लैट में अतीक का परिवार रहता था उस अपार्टमेंट का बुधवार को एलडीए के इंजीनियरों ने निरीक्षण किया. यह फ्लैट किराए का बताया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media