टीचर की तालिबानी सजा: युवक को गाड़ी के बोनट पर लटकाकर 10KM तक घुमाया

News

ABC NEWS: पंजाब (Punjab) के सुल्तानपुर लोधी (Sultanpur Lodhi) से एक बेहद खौफनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक टीचर ने युवक को अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी. इसके बाद उसने युवक को गाड़ी के बोनट पर लटकाकर लगभग 10 किलोमीटर घुमाया. पीड़ित ने बताया कि वह सुल्तानपुर लोधी में एक प्राइवेट एकेडमी में आईलेट्स की पढ़ाई कर रहा है. जब वह गांव शालापुर बेट के मोड़ पर खड़ा था तो एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी. उस कार में टीचर बलजिंदर सिंह सवार थे. वह मेरे ही गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने पहले मुझे कार से टक्कर मारी और बाद में पूरे इलाके में करीब 10 किलोमीटर तक बोनट पर बांधकर घुमाया.

जान से मारने की नीयत से किया हमला

पीड़ित लड़के ने कहा कि मुझे मरने की नीयत से टीचर ने इस घटना को अंजाम दिया. वह उसको गांव शालापुर से लेकर सुल्तानपुर लोधी, मंडी रोड, ऊधम सिंह चौक और कपूरथला रोड पर करीब एक घंटे तक गाड़ी के आगे बोनट पर डालकर घसीटते रहे. जिसके बाद जब आगे से कोई गाड़ी आ गई तो उसने डडविंडी के पास गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. इसकी वजह से युवक को काफी चोट लग गई.

पुरानी रंजिश के चलते खौफनाक वारदात

घटना की खबर मिलने के बाद पीड़ित को इलाज के लिए उसके चाचा सुरजीत सिंह की सरकारी स्वास्थ्य केंद्र टिब्बा में ले गए और वहां भर्ती करवाया. बताया जा रहा है कि बलजिंदर सिंह पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. उसका युवक के परिवार के साथ पुराना विवाद भी चल रहा है. हालांकि, पुलिस अभी तक आरोपी टीचर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media