प्रदेश की मंत्री विजयलक्ष्मी गौतम के काफिले पर बाइक सवारों ने किया हमला, गाड़ी का शीशा टूटा

News

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश सरकार की ग्राम्य विकास राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम की गाड़ी पर बाइक सवार दो युवकों ने हमला कर दिया. इस घटना में मंत्री की कार का शीशा टूट गया। मामले में पुलिस ने एक नामजद और एक अज्ञात युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना, कोतवाली क्षेत्र के परासिया भंडारी गांव के पास 14 अगस्त 2 बजे की बताई जा रही है.

प्रदेश सरकार की ग्राम्य विकास मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम के पीएसओ प्रवीन कुमार यादव ने कोतवाली में की तहरीर देकर आरोप लगाया है कि सोमवार की दोपहर में दो बजे राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम सदर कोतवाली के सोनूघाट से कुशीनगर जा रही थीं. गाड़ी में उनके अलावा ड्राइवर, पीएसओ और एक अन्य व्यक्ति मौजूद थे. कोतवाली थाना क्षेत्र के परसिया भडारी गांव के पास अचानक काफिले के बीच में दो बाइक सवार युवक आ गए.

उन्‍होंने मंत्री के बैठने की जगह की ओर लोहे के किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया. उनके हमले में गाड़ी का शीशा टूट गया. इस दौरान गाड़ी बड़ी मुश्किल से पलटने से बची. इसके बाद सीसीटीवी कैमरे के जरिए युवकों की पहचान की गई तो पता चला कि उनमें से एक हमलावर रमन सिंह निवासी परसिया भंडारी है. आरोप है कि राज्य मंत्री को जान से मारने के मकसद से वह आया था. पुलिस ने रमन सिंह पुत्र सुनील सिंह निवासी ग्राम परसिया भंडारी और एक अज्ञात के खिलाफ धारा 307, 352, 427, 504 और 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है.

उधर घटना को लेकर कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उनका कहना है कि मंत्री के काफिले में घुसे बाइक सवार का हैंडिल मंत्री की कार से टकराने के चलते विवाद हुआ था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

क्‍या बोली पुलिस
सीओ सदर श्रीयश त्रिपाठी ने इस संबंध में पूछने पर कहा कि मंत्री की गाड़ी पर हमले के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की पूरी तरह से छानबीन कर रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media