150 की स्पीड और जोरदार धक्का: गेंद की तरह हवा में उछल गए तीन युवक, दो की मौके पर मौत Video

News

ABC NEWS: गोरखपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक हाई स्पीड कार ने 3 युवकों को भीषण धक्का मारा, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर है. मोईन और अकील अहमद की मौत हो चुकी है वहीं ताहिर अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है. यह घटना गोरक्षनाथ थाना क्षेत्र के रामनगर में हुई है.

घटना का जो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है वो बेहद खौफनाक है. तीन युवक सड़क पर गुजर रहे थे तभी पीछे से आर रही एक तेज रफ्तार कार उन्हें जोरदार धक्का मारते हुए आगे निकल जाती है. यह घटना रविवार की रात 10 बजकर 7 मिनट पर हुई है. अनुमान जताया जा रहा है कि गाड़ी की स्पीड 150 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रही होगी.

कार के धक्के से तीन युवक हवा में किसी गेंद की तरह कई फीट ऊपर उछल गए और एक युवक बस से करीब 100 फीट की दूरी पर जाकर गिरा. पुलिस अब कार और कार ड्राइवर की तलाश कर रही है.

इस हादसे को लेकर गोरखपुर के थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 125/124, 279, 337, 338, 304 ipc के तहत केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच चल रही है. वाहन का नंबर अभी तक पता नहीं चला है.

उन्होंने घटना को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि तीन युवक एक साथ पैदल जा रहे थे जिस दौरान यह हादसा हुआ. दो की मौके पर मौत हो गई. एक अभी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

बता दें कि इससे पहले यूपी में रविवार को दो भीषण सड़क हादसे हुए थे जिसमें कुल 9 लोगों की मौत हो गई थी. बिहार के सीतमढ़ी के एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई थी. ये सभी लोग प्रयागराज जा रहे थे और इसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media