कानपुर में सड़कों का धसना जारी, अब कैंट और रायपुरवा में जानलेवा गड्ढे

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर शहर के कैंटोमेंट क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन दो सड़कें और चंद्रिका देवी मंदिर चौराहे से जीटी रोड को जाने वाली सड़क बीच में दो जगह धंस गई है. तीनों ही स्थानों से निकलने वाले वाहन सवार संभलकर निकले क्योंकि सड़क धंसने का दायरा निरंतर बढ़ रहा है.

कैंटोमेंट के पीआरओ अमित यादव ने बताया कि जल निगम को पत्र लिख सड़कें मरम्मत को कहा गया है. कैंट में स्थित बिलाबांग स्कूल के बगल से निकलने वाली सड़क इस कदर धंस गई है कि वहां से निकलना खतरे से खाली नहीं है. इस सड़क पर रोजाना एक लाख वाहनों का लोड है. कैंट के मीरपुर इलाके में बनी आर्डिनेंस कालोनी के सामने की सड़क बारिश थमते ही कच्ची मिट्टी की सड़क की तरह सौ मीटर तक फट गई है. यहां से दोपहिया या चौपहिया वाहन सवार दहशत में गुजरते हैं. इस सड़क पर भी रोजाना 75000 वाहनों का लोड है.

शहर के चंद्रिका देवी चौराहे से रामलीला पार्क रायपुरवा की सड़क दो जगह इस कदर धंस गई है कि देखने में लगता है कि जैसे गांव का चकरोड है. इलाकाई लोगों ने इसकी शिकायत नगर निगम से की पर समस्या का समाधान नहीं हुआ.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media