‘ओम प्रकाश राजभर दगे हुए कारतूस’, घोसी नतीजे के बाद सपा दफ्तर के बाहर लगा होर्डिंग

News

ABC NEWS: यूपी के घोसी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह की शानदार जीत के बाद अखिलेश का साथ छोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाने वाले ओम प्रकाश राजभर निशाने पर हैं. घोसी चुनाव परिणाम के बाद लखनऊ में समाजवादी पार्टी के दफ्तर के बाहर एक होर्डिंग लगाई गई है जिसमें उन्हें दगा हुआ कारतूस बताया गया है.

पार्टी कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में लिखा हुआ है, ‘सभी दल सावधान, ओम प्रकाश राजभर दगे हुए कारतूस हैं.’ होर्डिंग में राजभर की तस्वीर और समाजवादी युवजन सभा के पूर्व राज्य सचिव आशुतोष सिंह की भी तस्वीर लगी हुई है. कहा जा रहा है कि उन्होंने ही ये होर्डिंग लगवाई थी.

बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर के एनडीए पाले में आने के बाद बीजेपी नेतृत्व को इस बात का भरोसा था कि घोसी में पार्टी उम्मीदवार दारा सिंह चौहान आराम से चुनाव जीत जाएंगे. घोषी विधानसभा क्षेत्र में ओम प्रकाश राजभर की अच्छी पकड़ है. नोनिया चौहान वोटर की बदौलत बीजेपी जीत का ख्वाब सजाए बैठी थी लेकिन उसमें भी बिखराव देखने को मिला और उन्हें एकजुट रखने में ओमप्रकाश राजभर भी फेल हो गए.

सपा विधायक ने राजभर को कहा- विषकन्या
बताया जा रहा है कि बीजेपी नेताओं के अति आत्मविश्वास की वजह से उपचुनाव में पार्टी को हार मिली है. सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह को 12,44,27 वोट मिले हैं. वहीं इस जीत के बाद सपा विधायक ओम प्रकाश सिंह ने ओपी राजभर पर बड़ा बयान दिया है. जमानिया विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश सिंह ने ओपी राजभर को राजनीति का विषकन्या बताया है.

बता दें कि इससे पहले घोसी चुनाव परिणाम को लेकर सपा नेता सुनील सिंह साजन ने भी सुभासपा पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा, ओमप्रकाश राजभर बीजेपी को मुबारक, वो जहां रहते हैं नाश करते हैं, हमारे साथ रहे हमारा भी नुकसान किया.

शिवपाल ने भी राजभर पर किया था कटाक्ष
बता दें कि सपा से नाता तोड़कर एनडीए गठबंधन में शामिल हुए राजभर ने घोसी में बीजेपी प्रत्याशी के लिए जमकर प्रचार किया था लेकिन परिणाम बीजेपी के पक्ष में नहीं रहा.  वहीं बीते महीने 11 अगस्त समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ने के बाद राजभर पर शिवपाल यादव ने भी कटाक्ष किया था.

उन्होंने विधानसभा में राजभर पर चुटकी लेते हुए सीएम योगी से अपील की थी. शिवपाल यादव ने कहा था कि राजभर को जल्द से जल्द मंत्री पद की शपथ दिलाएं, क्योंकि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो फिर से समाजवादी पार्टी भी आ जाएंगे. यह सुनकर ना सिर्फ अखिलेश यादव बल्कि सीएम योदी आदित्यनाथ भी हंसने लगे थे. पहले ये चर्चा थी कि घोसी चुनाव के बाद उन्हें यूपी सरकार में मंत्री बनाया जा सकता है. हालांकि अब ऐसा होगा या नहीं ये अभी साफ नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media