फिरोजाबाद में दारोगा की गोली मारकर हत्या, जांच के बाद लौट रहे थे थाने

News

ABC NEWS: UP के फिरोजाबाद जिले में एक सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दरोगा एक चौकी के प्रभारी थे और दहेज के मामले में जांच के लिए एक गांव गए थे. वहां से लौटते वक्त जंगली इलाके में हमलावरों ने गोली चला दी. घटना में दारोगा मौके पर गिर गए. बाद में उन्हें अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है. उन पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, दारोगा दिनेश मिश्रा (55) फिरोजाबाद जिले के थाना अरांव में पोस्टेड थे. घटना के वक्त वो इलाके में ड्यूटी पर थे. इसी दौरान मिश्रा को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. ये गोली उनके सीने में लगी. दारोगा को गंभीर हालात में सरकारी अस्पताल लाया गया है, जहां दारोगा की मौत हो गई है. ट्रॉमा सेंटर में भारी फोर्स की तैनाती है. पुलिस अधिकारियों का कहना था कि दारोगा दिनेश मिश्रा एक जांच के सिलसिले में पास के गांव गए थे. वहां से लौटते समय उनको नजदीक से गोली मार दी गई. मिश्रा मूल रूप से कन्नौज जिले के सदाहतपुर के निवासी हैं.

चंद्रपुरा चौकी के प्रभारी थे मिश्रा
हाल में वे आगरा के क्लीन्द्री विहार में रहते थे. वे इस समय अरांव थाने की चंद्रपुरा चौकी के प्रभारी थे. वे गुरुवार को बाइक से पीथेपुर गांव में दहेज हत्या के मामले की विवेचना के लिए गए थे. उनके साथ बाइक पर पीछे एक शख्स धीरज शर्मा बैठा था. लौटते समय पीथेपुर-चंद्रपुरा मार्ग पर जंगलों में बाइक सवार बदमाशों ने दारोगा को गोली मार दी. ये गोली दारोगा की गर्दन के नीचे लगी और वो मौके पर गिर गए.

सीपीआर भी दिया गया, लेकिन…
डॉक्टर्स का कहना था कि दारोगा दिनेश चंद्र मिश्रा को बचाने की कोशिश की गई. यहां तक कि सीपीआर भी दिया गया, लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी. दारोगा को बचाने के लिए विभाग ने ब्लड की व्यवस्था भी कर रखी थी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार तिवारी और जनपद का पूरा फोर्स ट्रॉमा सेंटर पहुंच गया है. ब्लड ग्रुप के लोगों को भी अलर्ट मोड पर रखा गया था.

हमलावरों पर लगाया जाएगा गैंगस्टर एक्ट
एसपी आशीष तिवारी का कहना है कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. इन आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media