फतेहपुर में अतीक के करीबी रहे हिस्ट्रीशीटर के मकान पर चला बुलडोजर, भारी फोर्स रही मौजूद

News

ABC News: फतेहपुर जिले के विजयीपुर में हिस्ट्रीशीटर मरहूम अतहर के बेटों मोहम्मद अहमद और मोहम्मद जर्रार के मकान पर गुरुवार को बुलडोजर चला. कार्रवाई के लिए एएसपी की ओर से आदेश जारी कर दिया गया था. कार्रवाई के दौरान खागा सीओ जनेश्वर मिश्रा के साथ खागा कोतवाली पुलिस, धाता, किशनपुर, सुल्तानपुर घोष, थरियांव, असोथर, महिला थाना, एक प्लाटून पीएसी और अग्निशमन विभाग की टीम तैनात रही.

खखरेरू के रहमतपुर गांव में हिस्ट्रीशीटर का मकान बना है. राजस्व टीम ने पैमाइश पर मकान तालाबी जमीन पर मिला. इस पूरे मामले की विस्तृत जांच की गई. उधर, पुलिस सूत्रों के मुताबिक कार्रवाई के पीछे अतीक अहमद से जुड़ाव माना जा रहा है. कुछ दिन पहले प्रयागराज आईजी की मौजूदगी में रहमतपुर गांव में हिस्ट्रीशीटर के मकान पर संयुक्त टीम ने छापामारी की थी. छापामारी में कुछ असलहे बरामद हुए थे. उन्हें प्रयागराज जांच के लिए ले गई थी. इसी के बाद से ही पुलिस हिस्ट्रीशीटर के परिवार की निगरानी कर रही थी. हाल में ही मोहम्मद अहमद के नाम पर शस्त्र लाइसेंस अस्थायी पते से प्राप्त करने का खुलासा हुआ था. शस्त्र लाइसेंस 2003 में अहमद के नाम पर जारी हुआ था. शस्त्र लाइसेंस जारी करने में भी नियमों की अनदेखी मानी जा रही. प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस जांच में पता चला था कि माफिया अतीक अहमद के यहां हिस्ट्रीशीटर स्व. अतहर मियां का घर आना-जाना था. इसका पता चलने पर गत दिनों आइजी चंद्रप्रकाश भी खागा पहुंचे थे. आइजी के निर्देश पर पुलिस जांच में खखरेडू क्षेत्र के रहमतपुर गांव में रहने वाले स्व. हिस्ट्रीशीटर अतहर मियां के पूर्व प्रधान पुत्र मोहम्मद अहमद व मो. जर्रार का नाम करीबियों में सामने आया था. जिस पर पुलिस ने इनके घर पर छापेमारी कर दो शस्त्र लाइसेंस भी बरामद कर लिया था लेकिन इसके बाद इनका पूरा परिवार फरार हो गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media