भोपाल में मां ने तीन मासूम बेटियों को फंदे से लटका कर फिर खुद भी लगा ली फांसी

News

ABC NEWS: MP के भोपाल में मंगलवार को एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई. यहां एक महिला ने तीन मासूम बेटियों के साथ फांसी लगा ली. घटना में महिला समेत तीन की मौत हो गई जबकि एक बच्ची अस्पताल में भर्ती है. उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है.

मध्य प्रदेश की राजधानी में गुनगा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव रोंडिया में यह घटना मंगलवार सुबह हुई. मृतकों की पहचान संजीता (28) उसकी बेटियां आराध्या (5), सृष्टि (1.5 साल) के रूप में हुई। 2.5 साल की एक बच्ची मनु (2.5 साल) अस्पताल में भर्ती है. उसका इलाज चल रहा है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है.

भोपाल के एसपी (ग्रामीण) प्रमोद कुमार सिन्हा ने एएनआई से कहा, ‘हमें सुबह 7:30 बजे सूचना मिली कि एक महिला ने रोंडिया गांव में अपने बच्चों के साथ फांसी लगा ली है. इस पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. पता चला कि महिला और दो बच्चियों की मौत हो चुकी है. एक बच्ची को अस्पताल भेजा गया.’ पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। पंचनामा के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया.

अधिकारी ने बताया, ‘अब तक की शुरुआती जांच में हमें पता चला कि महिला अपने ससुराल के लोगों से परेशान थी. उसका पति शराबी था और उसकी पिटाई करता था. दहेज और तीन बेटियां होने की वजह से प्रताड़ना की बात भी सामने आई है. हम हर पहलू से मामले की जांच कर रहे हैं और जो भी तथ्य सामने आएंगे, कानून मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.’

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media