दो बच्चों का बाप लेकर पहुंचा बारात, नागिन डांस के बाद पहली शादी की खुली पोल

News

ABC NEWS: आपने झूठ बोलकर शादी करने के कई मामले सुने होंगे जहां लोग आटे में नमक जितना झूठ चलने की बात कहकर शादी रचाते होंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश के एटा से इससे उलट एक मामला सामने आया है. यहां गुरुवार को दो बच्चों के बाप को झांसा देकर शादी करना महंगा पड़ गया. इस राज का पता ऐन वक्त पर चला जिसके बाद नई नवेली दुल्हन ने ब्याह करने से इनकार कर दिया. पुलिस ने दुल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

कोतवाली देहात क्षेत्र का मामला
दरअसल, शादी का यह मामला एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र का है. यहां के आगरा रोड पर बुलंदशहर के स्याना से दूल्हा कपिल कुमार दाखवानी गेस्ट में गुरुवार रात बड़ी धूमधाम से बारात लेकर पहुंचा. इस दौरान बारातियों ने जमकर नागिन डांस भी किया. अभी सबकुछ सामान्य ढंग से चल रा था. द्वारपूजा के बाद जयमाल शुरू हुई, यहीं पहली पत्नी स्वेता के भाई ने पुलिस के साथ मौके पर पहुंच कर दुल्हा कपिल की करतूत बताई. बताया जा रहा है दूल्हे ने पहली शादी 18 अप्रैल 2012 को कासगंज जिले की दुर्गा कॉलोनी निवासी स्वेता यादव पुत्री रामनिवास यादव से की थी. इसमें दूल्हे ने 20 लाख नकदी और स्कोर्पियो गाड़ी दहेज में ली थी. शादी के 11 साल दूल्हा 15 लाख रुपये दहेज में लेकर दुर्गा पुरी निवासी शिल्पी से करने जा रहा था.

दुल्हन ने की कार्रवाई की मांग
इस बात का पता चलने के बाद दुल्हन ने धोखेबाज दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया. सूचना पर पहुंची कोतवाली देहात पुलिस ने दूल्हा और उसके पिता सहित कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित दुल्हन ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई और दूल्हे के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने दुल्हा कपिल यादव उसके पिता रामबाबू यादव माँ प्रभावती बहन बीना यादव के अतिरिक्त नेहा यादव और उसके पति यादवेंद्र यादव पर दहेज एक्ट के साथ अन्य धाराओं में मुकमा दर्ज कर लिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media