जमानत के बाद घर पहुंचे Elvish Yadav, शेयर की सेल्फी, बोले- मैं ठीक हूं

News

ABC NEWS: यूपी के लुक्सर जेल से जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव घर पहुंच गए हैं. कोबरा कांड में नाम आने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. 5 दिन जेल में रहने के बाद शुक्रवार, 22 मार्च को एल्विश को जमानत मिली थी. घर से उन्होंने अपनी सेल्फी शेयर की है. साथ ही ट्वीट कर फैंस को शुक्रिया भी कहा.

इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव ने अपनी सेल्फी शेयर की है. इसमें वो कैमरा के लिए पोज करते हुए थम्ब्स अप करते दिख रहे हैं. वहीं उन्होंने ट्वीट कर अपने चाहनेवालों को बताया कि वो ठीक हैं. एल्विश ने लिखा, ‘धन्यवाद सभी का जिन्होंने मेरे लिये प्राथना की. मैं ठीक हूं, स्वस्थ हूं.’ एल्विश के जेल से बाहर आने से उनके फैंस बेहद खुश हैं. एल्विश आर्मी के लोग जमकर यूट्यूबर के फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं. उनका कहना है कि सच जीत गया है.

कोबरा कांड में फंसे एल्विश
एल्विश यादव के कोबरा कांड केस की बात करें तो इस मामले में यूट्यूबर को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आरोप था कि एल्विश यादव रेव पार्टियों में सांप और उनके जहर को सप्लाई करते हैं. इतना ही नहीं, एल्विश पर ड्रग्स फाइनेंस करने का भी इल्जाम लगा. नोएडा पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. आदेशानुसार उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसके बाद 22 मार्च को उन्हें जमानत मिली.

यूट्यूबर की जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई थी. कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली थी. इसके बाद भी उन्हें रिहा नहीं किया गया, बल्कि उन्हें एक और रात जेल में ही काटनी पड़ी. शनिवार सुबह एल्विश यादव को नोएडा पुलिस गुरुग्राम लेकर पहुंची. यूपी पुलिस ने एल्विश यादव को गुरुग्राम पुलिस को सौंप दिया था. गुरुग्राम में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने उन्हें पेश किया गया. न्यायधीश अक्षय कुमार के सामने एल्विश यादव की पेशी हुई.

पेशी के बाद गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव के यूट्यूबर सागर ठाकुर संग मारपीट मामले में उनका बयान लिया. सागर ठाकुर की शिकायत पर गुरुग्राम में एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. मारपीट के इस मामले में बयान लेने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश को दोबारा कोर्ट में पेश किया. कोर्ट पेशी और पुलिस के पास बयान दर्ज करवाने के बाद एल्विश यादव को परिवार संग घर भेज दिया गया था. अब यूट्यूबर ने खुद बात दिया है कि वो ठीक हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media