पानीपत जेल के DSP की जिम में एक्सरसाइज के दौरान मौत, एक और चौंकाने वाली घटना

News

ABC NEWS: हरियाणा पुलिस के डीएसपी जोगिंदर देसवाल की जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान मौत हो गई. वह पानीपत जेल में डीएसपी के पद पर तैनात थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह रविवार की रात को करनाल स्थित अपने घर में थे. सुबह वह जिम गए तो वहीं व्यावाम के दौरान गिर पड़े. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अब तक मौत की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि हार्ट अटैक के चलते डीएसपी देसवाल की मौत हुई है. बीते कुछ दिनों में ऐसी तमाम खबरें आई हैं, जब जिम करते हुए लोगों की मौत हो गई.

इसी साल जोगिंदर देसवाल चर्चा में आए थे, जब उनके बेटे ने उनका आईडी कार्ड दिखाकर टोल प्लाजा को पार करने की कोशिश की थी. देसवाल के बेटे को हरियाणा पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल आशीष कुमार ने पकड़ा था, जो सिंघम के नाम से चर्चित रहे हैं. जिम, डांस और कोई अन्य एक्टिविटी के दौरान मौतों की खबरें बीते कुछ सालों में तेजी से बढ़ी हैं. खासतौर पर 30 साल से भी कम उम्र के लोगों की मर जाने की घटनाएं चौकाने वाली रही हैं. गाजियाबाद के खोड़ा में पिछले दिनों 19 साल के एक लड़के सिद्धार्थ कुमार सिंह की जिम में मौत हो गई थी. वह ट्रेड मिल पर दौड़ रहा था और इसी दौरान गिर पड़ा। अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

यही नहीं नवरात्र के दौरान गरबा डांस करते हुए भी 10 लोगों की हार्ट अटैक से मौत की खबरें आई हैं. इसी साल जनवरी के इंदौर में भी वर्कआउट के दौरान एक 55 साल के शख्स की मौत हो गई थी. इस घटना का तो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब 52 साल के डीएसपी की मौत ने भी लोगों को चौंका दिया है. कहा जा रहा है कि वह शारीरिक तौर पर फिट थे। सिद्धांत सूर्यवंशी और राजू श्रीवास्तव जैसी सिलेब्रिटीज की भी जिम में वर्कआउट के दौरान ही मौत हुई थी. राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक के बाद लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media