टीम इंडिया से मिलने पहुंचे धोनी, ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों और स्टाफ की लग गई भीड़!

News

ABC NEWS: न्यूजीलैंड की टीम इस समय भारत दौरे पर है। वनडे सीरीज में भारत ने न्यूजीलैंड का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है और अब टीम कीवी टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है. दोनों टीमों के बीच पहला मैच रांची में खेला जाएगा. पहले मैच की पूर्व संध्या पर टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों को बड़ा सरप्राइज मिला. भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी खुद स्टेडियम पहुंचे, जहां वह खिलाड़ियों और टीम के अन्य सदस्यों से मिले.

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी एक फैन की तरह अपने दिग्गज खिलाड़ी से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी के साथ हार्दिक पांड्या और ईशान किशन बात भी करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि चहल, वॉशिंगटन सुंदर, सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी माही को निहारते नजर आए.

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”देखो रांची में ट्रेनिंग के दौरान कौन मिलने आया है- दिग्गज एमएस धोनी!

पहला मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाना है। हार्दिक ने रांची पहुंचते ही पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की। इस मुलाकात की हार्दिक ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, और इसके साथ ही लिखा ‘जल्द आ रही है शोले-2’, दरअसल इस फोटो में हार्दिक ने धोनी के साथ जय-वीरू वाला पोज दिया है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 27 जनवरी को रांची में खेला जाना है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली भारतीय टी20 इंटरनेशनल टीम बुधवार को रांची पहुंची। दूसरा मैच रविवार (29 जनवरी) को लखनऊ में होगा, जबकि तीसरा टी20 मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा।

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media