पुलिस कमिश्नर से मिलीं किसान बाबू सिंह यादव की बेटियां, कहा- हमको अब इच्छा मृत्यु ही दे दीजिए

News

ABC NEWS: कानपुर में लगभग 110 दिनों से न्याय के लिए भटक रहीं किसान बाबू सिंह यादव की बेटियों ने पुलिस कमिश्नर आरके स्वर्णकार से मुलाकात की. इस दौरान सपा नेता और न्याय संघर्ष समिति के संयोजक अभिमन्यु गुप्ता भी उपस्थित थे. बेटियों ने कहा कि कानपुर पुलिस न्याय नहीं दे पा रही, तो कम से कम इच्छा मृत्यु ही दे दें.

उन्होंने पुलिस कमिश्नर से कहा की हमको अनाथ बनाने वाले फरार भाजपा नेता प्रियरंजन आशु,बबलू और अन्य गैंग के साथियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा रहा, जबकि न्यायालय की तरफ से आरोपियों को कोई राहत नहीं है. बेटियों ने कहा की धोखे से हमारी जमीन हड़प ली गई.

उस धोखे के कारण हमारे पापा ने आत्महत्या कर ली और अब आरोपी खुले आम घूम रहे हैं और पुलिस कुछ नहीं कर रही. आरोपी सार्वजनिक रूप से घोषणा कर चुका है कि पुलिस उसके साथ थी. थाना चकेरी के इंस्पेक्टर हमारा फोन नहीं उठाते. साफ-साफ समझ में आ रहा है की थाने स्तर पर कार्रवाई टाली जा रही है.

बेटियों ने कहा की अपने पापा को न्याय न दिलवा पाने के कारण और आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के कारण हम बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं. इसलिए आपसे इच्छा मृत्यु की अनुमति मांग रहे है,  क्योंकि न्याय मिलना नहीं है. कमिश्नर से यह भी कहा कि अभी तक आप और जेसीपी आनंद प्रकाश ने हमारी मदद की है.

थाने स्तर पर लगातार हमारे साथ अन्याय हो रहा है और आरोपी की मदद की जा रही है. इसलिए हम इच्छा मृत्यु चाहते हैं. बेटियों ने कहा की हम बुजदिल की तरह हार के मरना नहीं चाहते, बल्कि सिर उठाकर मरना चाहते हैं.  इसलिए अब इच्छा मृत्यु की अनुमति चाहते हैं.

पुलिस कमिश्नर ने चकेरी थानाध्यक्ष से बात की
इस पर पुलिस कमिश्नर आरके स्वर्णकार ने बेटियों को ढांढस बंधाते हुए कहा की बेटियों को हर कीमत पे न्याय मिलेगा. पुलिस कमिश्नर ने बेटियों के सामने ही थानाध्यक्ष चकेरी को फोन पर कहा कि हैरानी है कि किसान बाबू सिंह यादव मामले में मुख्य आरोपी जब चाहे मीडिया से मिल लेता है और गायब हो जाता है और पुलिस पकड़ नहीं पाती है.

प्रियरंजन आशु और बबलू को गिरफ्तार करने के आदेश
कमिश्नर ने थानाध्यक्ष से कड़े लहजे में कहा की जब कानपुर पुलिस हर मुलजिम को पकड़ रही है, तो यह अभी तक क्यों नहीं पकड़ा गया। कमिश्नर ने सख्त लहजे में तत्काल थानाध्यक्ष को प्रियरंजन आशु और बबलू को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आदेश दिया. बेटियों ने कमिश्नर से फिर कहा की सर न्याय नहीं कीजिएगा, तो इच्छा मृत्यु ही दे दीजिएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media