ऋषभ पंत को मौका दिए जाने पर भड़के कांग्रेस नेता शशि थरूर, लक्ष्मण को दे डाली ऐसी सलाह

News

ABC News: दाएं हाथ के बल्लेबाज संजू सैमसन को तीसरे वनडे मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना गया. पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 36 रन बनाए थे. उसके बाद दूसरे वनडे में सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई. इसका कारण लक्ष्मण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, लेकिन कांग्रेस नेता शशि थरूर इससे सहमत नहीं दिखे. उन्होंने ट्वीटकर टीम प्रबंधन की आलोचना की.

शशि थरूर ने ट्वीटकर लिखा कि, “ जाओ आंकड़े चेक करिए. पंत अच्छा खिलाड़ी है, लेकिन आउट ऑफ फॉर्म है, जो अपनी पिछली 11 परियों में से दस में विफल रहा है. वहीं सैमसन का एकदिवसीय मैचों में औसत 66 का है, उसने अपने पिछले पांच मैचों में रन बनाए हैं. फिर भी बेंच पर है.” थरूर ने कहा कि, “पंत एक बार और विफल हुए हैं, उसने संजू सैमसन के अवसर को मार दिया है. सैमसन व्हाइट बॉल क्रिकेट में पंत से कहीं बेहतर खिलाड़ी है. आइपीएल में उनका प्रदर्शन और हाल ही में किए प्रदर्शनों से यह स्पष्ट होता है.” मैच से पहले वीवीएस लक्ष्मण ने पंत को खिलाए जाने का समर्थन किया था. साथ यह भी कहा था कि प्लेइंग इलेवन में एक ऑलराउंडर की जरूरत है. जो बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी से भी टीम के लिए उपयोगी हो सके. वहीं टीम को बाएं हाथ के बल्लेबाज की जरूरत थी. इस वजह से टीम में रिषभ पंत को जगह दी गई. भारत ने तीसरे वनडे मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया था. सैमसन ने अब तक 11 एकदिवसीय मैच खेले हैं, जिसमें वह 66 की औसत से 330 रन बनाने में सफल रहे हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 86 रन है. बारिश के कारण दूसरा वनडे रद्द होने के बाद, भारत के कप्तान शिखर धवन ने बदलाव के कारण का खुलासा करते हुए कहा, “हम चाहते थे कि छठा गेंदबाज आए, इसलिए संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिली और हुड्डा को शामिल किया गया.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media