कानपुर के ब‍िठूर में बंदूक साफ करते समय महिला के सीने में लगी गोली, मौत

News

ABC NEWS: कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव के मजरा तिसजा में शुक्रवार दोपहर 2 बजे घर में अचानक 33 वर्षीय पूजा कुशवाहा को सीने में गोली लग गई. महिला को आनन-फानन पति विश्वनाथ इलाज के लिए हैलेट जाया गया जहां डाक्टरों ने पूजा को मृत घोषित कर दिया. मृतका की शादी 19 अप्रैल 2016 में हुई थी. उसका एक बेटा 6 वर्षीय अनमोल है. हादसे की जानकारी सिंकदरा कस्बे में रहने वाले मायके वालो को दे दी गयी है.

मामले में पति विश्वनाथ और ननंद सोनम का कहना है कि सिंगल बैरल बंदूक साफ करते समय अचानक गोली चल गई जिससे हादसा हो गया ग्रामीणों के मुताबिक पति विश्वनाथ गांव के पास स्थित एक इंटर कॉलेज में गार्ड की नौकरी करता है. हादसे के वक्त सास मुन्नी देवी और देवरानी अदिति भी घर में मौजूद थे.

एसपी बोले- परिवार के बयान अलग-अलग हैं
एसीपी कल्याणपुर विकास पांडेय ने पूछताछ के दौरान परिवार में बहन सोनम, भाई विष्णु, बहू अदिति, मां मुन्नी देवी और साला कृष्णा के अलग-अलग बयान सामने आए हैं. सभी के बयान और अन्य बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है.

गोलीकांड के बाद घर में मौजूद लोग.

अगर मायके वाले तहरीर देंगे तो एफआईआर दर्ज करके मालमे में कार्रवाई की जाएगी. परिवार वालों में कोई आरोप नहीं लगाया है. मायके वालों को बुलवाया गया है. सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक को कब्जे में ले लिया है.

पति बोला- बंदूक साफ करते वक्त चली गोली
बिठूर थानाक्षेत्र ईश्वरीगज के किसजा गांव में विश्वनाथ रहते हैं. वह पेशे से किसान हैं. साथ ही पार्ट टाइम में एक स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी भी करते हैं. विश्वनाथ के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर को घर पर वह अपनी बंदूक साफ कर रहे थे. इस दौरान गलती से गोली चल गई, जो सीधे पत्नी पूजा (30) के सीने में जा धंसी. आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल और फिर हैलट अस्पताल ले गए. जांच के बाद डॉक्टरों ने पूजा को मृत घोषित कर दिया.

बंदूक में फंसा मिला कारतूस का खोखा,खून कर दिया साफ

सूचना पाकर मौके पर बिठूर पुलिस मौके पर पहुची।बिठूर पुलिस को सिंगल बैरेल बंदूक चारपाई में पड़ी मिली थी पुलिस ने बंदूक खोली तो एलिजी कारतूस का खोखा फसा मिला और जिस जगह पूजा को गोली लगी उस कमरे में जगह का सारा खून भी पानी से धो दिया गया.

गोली लगने के बाद परिवार के लेागों ने कमरे में पोछा लगाकर खुद खून साफ कर दिया.

हार्ट के पास गोली लगने से हुई महिला की मौत
डॉक्टरों के मुताबिक, हार्ट के पास गोली लगने से महिला की मौत हो गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह और साफ हो जाएगी. मामले की जानकारी पर बिठूर थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम घर पर जांच करने पहुंची. फोरेंसिक ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने परिवार के सदस्यों से पूछताछ की.

घर के बाहर खेल रहा था महिला का छोटा भाई
हादसे के वक्त सास मुन्नी देवी और देवरानी अदिति भी घर में मौजूद थे। मृतका का छोटा भाई कृष्णा घर के बाहर खेल रहा था, जबकि देवर विष्णु दूसरी मंजिल पर सो रहा था. पूजा की शादी 19 अप्रैल 2016 में हुई थी। उसका एक बेटा अनमोल (6) है. हादसे की जानकारी सिंकदरा कस्बे में रहने वाले मायके वालों को दे दी गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media