VIDEO: फूल तोड़कर घर लौट रही 13 साल की लड़की को किडनैप करने की कोशिश, मां ने दौड़ाया तो भागे बदमाश

News

ABC NEWS: यूपी के भदोही शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की सुबह मोढ़ त्रिमुहानी के पास किशोरी के अपहरण का अफसल प्रयास बाइक सवार बदमाशों ने किया. जानकारी पर पहुंची एसपी डा. मीनाक्षी कात्यायन ने सीसी फुटेज को देखा और कार्रवाई का निर्देश दिया. मोढ़ पुलिस चौकी से पांच सौ मीटर दूर मोढ़ त्रिमुहानी पर शनिवार की सुबह बाजार निवासी सुद्दू कन्नौजिया की 13 साल की बेटी संजना अपनी मां सविता के साथ पूजा करने के लिए फूल तोड़ने गई थी.

वापस घर आते समय अचानक पहुंचे बाइक सवार दो बदमाशों ने किशोरी को जबरदस्ती बाइक पर बैठाना चाहा. किसी तरह उसने खुद को बचाया और चिल्लाते हुए भागने लगी. इस बीच, मां भी शोर मचाने लगी. बदमाशों को पकड़ने के लिए मां दौड़ पड़ी. इस दौरान वहां पर रात में सोए आदिवासी बस्ती के लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने बदमाशों को दौड़ा लिया जिसके बाद वे डर के मारे सुरियावां की ओर भाग निकले. पूरा प्रकरण बाजार की दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ. इसके कारण बाजारों में अफरा-तफरी का आलम रहा.

प्रकरण की जानकारी पर एसपी ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. साथ ही सीसी फुटेज को खंगालते हुए आरोपितों की खोजबीन का आदेश भदोही कोतवाली पुलिस को दिया. एसपी ने दावा किया कि जांच में पाया गया कि अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों द्वारा किशोरी को अपने परिवार का सदस्य समझ कर रोका गया था. पूछताछ के बाद वे चले गए। बावजूद इसके प्रकरण की हर एंगल से जांच की जा रही है.

बाजार में खौफ, बच्चों को नहीं भेजा स्कूल
दिन दहाड़े किशोरी के अपहरण का प्रयास होने के बाद मोढ़ बाजार में शनिवार को खौफ देखा गया. डर के मारे बहुत से अभिभावकों ने अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजा. लोगों को पुलिस के दावे पर इतबार नहीं हो रहा है. उनका कहना है कि इतनी सुबह अपने परिवार का सदस्य समझ कर कोई भला बाइक पर कैसे बिठाने को आ जाएगा. मांग किया कि बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों का पता लगाकर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

दोनों पहलू पर हो रही जांच: एएसपी
अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि किशोरी के अपहरण के मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. बाइक सवारों के घर की कोई लड़की गायब होने की बात पूछताछ में मोढ़ बाजार के लोगों ने बताया है. मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर आरोपितों की पहचान की जा रही है. देर शाम तक केस दर्ज नहीं किया गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media