क्या उमेश पाल की पत्नी लड़ेंगी प्रयागराज से मेयर का चुनाव, चस्पा पोस्टरों से माहौल गरमाया

News

ABC NEWS: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav 2023 ) की आरक्षण लिस्ट जारी होने के बाद आपत्तियां आनी शुरू हो गई हैं तो वहीं, दूसरी ओर उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के बाद अब उनकी पत्नी जया पाल (Jaya Pal) को प्रयागराज से मेयर प्रत्याशी बनाए जाने की मांग उठने लगी है. उमेश पाल (Umesh Pal) की पत्नी जया पाल के समर्थन में पोस्टर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. इस पोस्टर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो लगी हुई है. जया पाल के चुनावी मैदान में उतरने को लेकर संशय अभी बरकरार है.

जया पाल को महापौर पद का प्रत्याशी बनाया ?

सोशल मीडिया पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल के पोस्टर वायरल हो रहे हैं, जिसमें जया पाल को महापौर पद का प्रत्याशी (mayor candidate) बनाया गया है. इसके अलावा पोस्टर पर एक नारा भी लिखा हुआ है कि पति के सम्मान में, जया पाल मैदान में. नारे के साथ उमेश पाल की पत्नी जया पाल के चित्र वाला पोस्टर वायरल हो रहा है. पोस्टर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi) की तस्वीर भी है. इसके साथ ही पोस्टर पर बीजेपी की चुनावी चिन्ह कमल भी बना हुआ है. पोस्टर पर लिखा हुआ है कि जया पाल महापौर पद प्रत्याशी हैं. वायरल हो रहे पोस्टर से नगर निकाय चुनाव की सरगर्मी और तेज हो गई है. जब इस संबंध में जया पाल से जानने की कोशिश की गई तो उन्होनें  अपनी तरफ से ऐसे किसी भी पोस्टर जारी करने से इंकार किया है.

चुनावी पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल
आपको बता दें कि उमेश पाल मर्डर केस के बाद से ही उनकी पत्नी जया पाल को महापौर का कैंडीडेट बनाए जाने और प्रयागराज से उनको चुनावी मैदान में उतारने की चर्चाएं तेज होने लगी. इसको लेकर अब जया पाल का चुनावी पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media