बेंगलुरु के 20 प्राइवेट स्कूलों को ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी, मची अफरा-तफरी

News

ABC NEWS: बेंगलुरु के 20 स्‍कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके बाद अफरा-तफरी मच गई. पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया क‍ि बेंगलुरु के 20 स्कूलों को ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इस ईमेल में दावा किया गया कि स्कूल कैंपस में विस्फोटक छ‍िपाए गए हैं. पुल‍िस ने किसी भी संदिग्ध चीज रखे होने के शक में स्कूलों की तलाशी ली. बम निरोधक दस्ते उन स्‍कूलों की तलाशी कर रहे हैं, जहां पर बम की धमकी मिली थी.

इन स्‍कूलों में बम होने की धमकी

ज‍िन स्‍कूलों में बम रखे होने की धमकी म‍िली हैं उनमें व्हाइटफील्ड, कोरेमंगला, बसवेशनगर, यालहंका और सदाशिवनगर के स्कूल शामिल हैं. धमकी को ध्‍यान में रखते हुए एक स्कूल की तरफ से अभिभावकों के लिए एडवाइजरी जारी की गई है. स्‍कूल की तरफ से जारी एडवाइजरी में कहा गया क‍ि हम आज स्कूल में अप्रत्याशित स्थिति का सामना कर रहे हैं. स्कूल को अपुष्‍ट सूत्रों से सुरक्षा खतरे की जानकारी म‍िली है. हम अपने बच्चों की सुरक्षा को सबसे ज्‍यादा प्राथमिकता देते हैं, इसलिए हमने छात्रों को तुरंत घर वापस भेजने का फैसला क‍िया है.

बम वाली धमकी के पीछे कौन?

पुलिस ने बताया क‍ि इससे पहले पिछले साल बेंगलुरु के सात स्कूलों को इसी तरह बम की धमकी मिली थी. लेकिन यह उस समय अफवाह निकली थी. पुलिस ने बताया है कि हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस धमकी के पीछे कौन है? ईमेल की सोर्स लोकेशन क्या है?

सीएम सिद्धारमैया ने क्या कहा?

इस घटना पर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि पुलिस जांच करेगी और मैंने उन्हें ऐसा करने का निर्देश दिया है. सुरक्षा के उपाय किए जा रहे हैं. बच्चों के अभिभावकों को घबराने की जरूरत नहीं है. मैंने पुलिस को स्कूलों की चेकिंग करने और सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media