तीन बच्चों की मां अड़ी थी प्रेमी संग रहने पर: पति ने पीट-पीटकर मार डाला, फिर खुद बुलाई पुलिस

News

ABC NEWS: UP के महराजगंज जिले में तीन बच्चो की मां के अवैध प्रेम संबंध से नाराज पति ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. साथ ही उसके प्रेमी पर भी जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में वो बुरी तरह घायल हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि बीती रात पति को मायके बुलाकर मृतका समझौता कराना चाह रही थी कि वो प्रेमी के साथ रहे और पति और बच्चे उसको परेशान ना करे. बात चल ही रही थी कि इसी बीच मामला बिगड़ गया और पति ने डंडों से पीट-पीट कर पत्नी को मौत के घाट , उतार दिया. वहीं, मामले में बीच बचाव करने आये प्रेमी पर भी पति ने प्राण घातक हमला कर दिया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पनियरा थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर पंचायत के धंगरहवा टोला निवासी संगीता का विवाह मेरठ के रहने वाले अरविंद के साथ हुआ था.  संगीता 3 महीने पहले अपने तीन मासूम बच्चों को छोड़कर मायके के रहने वाले अपने एक प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. लेकिन फिर बाद में प्रेमी के साथ संगीता अपने मायके चली आई और घटना वाले दिन पति को फोन करके वहीं बुला लिया.

जिसके बाद संगीता का पति तीन मासूम बच्चों को लेकर वहां पहुंचा. उसने संगीता को समझाया कि जो हुआ सो हुआ अब अपने बच्चों को लेकर मेरे साथ चलो और उसके प्रेमी को भी समझाया कि तुम यहां से अब चले जाओ. इसके बावजूद दोनों एक साथ रहने की जिद पर अड़ गए. तभी अरविंद अपनी पत्नी संगीता को समझाने के लिए एक कमरे में लेकर सोने के लिए चला गया.

प्रेमी संग रहने की जिद
जहां अरविंद ने समझाते समय अपने गले में फांसी लगा ली. जिसे देख संगीता उसकी बात को मान गई और ससुराल जाने के लिए तैयार हो गई. लेकिन अरविंद के फांसी से उतरने के बाद संगीता फिर अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई. इसी बात को लेकर कहासुनी के दौरान गुस्साए अरविंद ने डंडे से पीट-पीट कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. फिर वह उसके प्रेमी पर भी टूट पड़ा.

शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह संगीता के प्रेमी को बचा लिया. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति अरविंद ने स्वयं पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दे दी. जिसपर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है.

डिप्टी एसपी आभा सिंह ने बताया कि पति द्वारा पीट-पीट कर हत्या करने की बात सामने आ रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच की जा रही है. जांच के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media