म्यूजिक टीचर के थप्पड़ से छात्र को हेड इंजरी, ऑपरेशन के बाद ICU में भर्ती है मासूम

News

ABC NEWS: MP के रीवा के एक प्राइवेट स्कूल में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक म्यूजिक टीचर ने 12 साल के छात्र को इतनी बेरहमी से मारा कि हेड इंजरी हो गई और छात्र की जान बचने के लिए डॉक्टर्स को ऑपरेशन करना पड़ा. छात्र गंभीर हालत में ICU में भर्ती है. पुलिस ने गंभीर धाराओं के साथ ही जेजे एक्ट के तहत टीचर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसके बाद से आरोपी टीचर फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

मामला शहर के भास्कर स्कूल हायर सेकेंडरी स्कूल जनार्दन कॉलोनी का है. रोज की तरह बीते 28 अगस्त को 12 वर्षीय छात्र स्कूल गया था. क्लास रूम में म्यूजिक टीचर की एंट्री हुई. लेकिन इस दौरान टीचर के सम्मान में छात्र खड़ा नहीं हो पाया. यह बात टीचर ऋषभ पांडेय को नागवार गुजरी और गुस्से से तिलमिला उठा. और फिर टीचर ने छात्र की कनपटी में एक जोरदार तमाचा जड़ दिया.  इस टीचर ने हाथ में रुद्राक्ष की माला बांध रखी थी, जिसकी चोट से छात्र के दिमाग में गहरी चोट आ गई. आंख में सूजन हो गई. छात्र रोता हुआ जब घर पंहुचा और मां को आपबीती सुनाई. दर्द की दवा देकर परिजन ठीक होने का इंतजार करने लगे. लेकिन तीन दिन बाद छात्र को तेज बुखार आया और हालत नाजुक हो गई. आनन फानन में संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

छात्र की MRI और सिटी स्कैन कराया गया जिसमे सिर में गंभीर चोट होने का खुलासा हुआ. लगातार छात्र की हालत गंभीर हो रही थी. लिहाजा, न्यूरो सर्जन ने जबलपुर रेफर कर दिया. जबलपुर मेडिकल कॉलेज में कुछ दिनों तक इलाज चला लेकिन सुधार नहीं हुआ और फिर वहां से छात्र को नागपुर रेफर कर किया गया. नागपुर में डॉक्टर्स ने 11 सितंबर को छात्र के सिर का जटिल ऑपरेशन कर जान बचा ली है. छात्र अभी भी ICU में गंभीर हालत में भर्ती है.

एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि नागपुर से लौटने के बाद परिजनों ने घटना की सूचना अमहिया थाने में दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी म्यूजिक टीचर ऋषभ पांडेय के खिलाफ गंभीर धाराओं सहित 308, जेजे ACT सहित अन्य के तहत केस दर्ज किया है.

टीचर ने हाथ में रुद्राक्ष पहन रखा था. यह सिर और आंख के बीच में लगा, जिससे हेड इंजरी हुई है. घटना के बाद से टीचर ऋषभ पांडेय फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. छात्र का उपचार नागपुर में चल रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media