अतीक से पूछताछ को गुजरात रवाना हुई STF, भाई अशरफ की बीवी जैनब हिरासत में

News

ABC NEWS: प्रयागराज के धूमनगंज में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में योगी सरकार (Yogi Government) की कार्रवाई लगातार जारी है. इस मामले में करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग पुलिस हिरासत में हैं. सभी से लगातार पूछताछ की जा रही है. इसी बीच इस मामले में जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. एसटीएफ ने माफिया अतीक (Atique Ahmed) के भाई अशरफ की पत्नी जैनब को हिरासत में लिया है. एसटीएफ (STF) की टीम ने जैनब को हटवा स्थित मायके से उठाया है. मौजूदा वक्त में अशरफ बरेली जेल में बंद है.

शाइस्ता परवीन के बारे में जानकारी जुटा रही STF
जानकारी के मुताबिक, एसटीएफ जैनब से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के बारे में जानकारी जुटा रही है. उमेश पाल हत्याकांड में नामजद होने के बाद से ही शाइस्ता परवीन फरार है. वहीं, एसटीएफ की एक टीम गुजरात के लिए रवाना हो गई है. कोर्ट से परमिशन लेने के बाद अतीक अहमद से गुरुवार या शुक्रवार को पूछताछ कर सकती है. बता दें कि माफिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. जिसमें उसने अपनी सुरक्षा को लेकर खतरे का अंदेशा जताया है. साथ ही SC से मांग की है कि उसे यूपी पुलिस के हवाले न किया जाए.

सदाकत खान के वाट्सएप चैट से हुआ बड़ा खुलासा
वहीं, गिरफ्तार सदाकत खान के वाट्सएप चैट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सदाकत खान माफिया अतीक अहमद के बेटे के संपर्क में था. उसके मोबाइल फोन में अतीक के बेटे से वाट्सएप चैट मिले हैं. हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम से भी सदाकत ने वाट्स एप कॉल और चैट की. उमेश पाल की हत्या के बाद भी लगातार वाट्स एप के जरिए गुलाम के संपर्क में था. हालांकि, गिरफ्तारी से पहले कई वाट्स एप चैट को डिलीट कर दिया था. डिलीट किए गए वाट्स एप चैट को टीमें रिकवर करने में जुटी हैं. पुलिस और एसटीएफ की टीमें जांच पड़ताल में जुटी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media