सीमा हैदर और सचिन की तबीयत बिगड़ी, घर में चढ़ाया जा रहा है ग्लूकोज

News

ABC NEWS: सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन मीणा (Sachin Meena) की तबीयत बिगड़ गई है. दोनों घर पर हैं, उन्हें ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सीमा से मिलने के लिए एक वकील घर पर पहुंचे हैं. बता दें कि सीमा और सचिन दोनों से यूपी एटीएस पूछताछ कर चुकी है. इसके बाद जब दोनों घर पहुंचे तो पुलिस की मौजूदगी में कल दोनों ने मीडिया से बात की थी.

यूपी एटीएस के सवालों के जवाब में सीमा हैदर ने कहा है कि उसने कोई भी बात छिपाई नहीं. सब सच-सच बताया है. सीमा ने कहा कि वो सिर्फ अपने प्यार के लिए बगैर वीजा भारत आई है. उसने कोशिश की थी वीजा के लिए, लेकिन नहीं मिल पाया तो ये कदम उठाना पड़ा.

दरअसल, नोएडा के सचिन मीणा और सीमा हैदर की लवस्टोरी की शुरुआत साल 2019 में हुई थी. उस समय कोरोना फैला हुआ था, लोग घरों में कैद थे. पाकिस्तान के कराची में रह रही सीमा ने अपने मोबाइल में पबजी गेम डाउनलोड किया था. नोएडा में सचिन मीणा भी ये गेम खेलता था.

पबजी खेलते समय संयोग से शुरू हुई थी दोनों की लवस्टोरी
संयोग से सीमा और सचिन दोनों मोबाइल पर एक-दूसरे के साथ पबजी खेलने लगे. इसी दौरान दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए और बातों का सिलसिला शुरू हो गया. धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और एकसाथ रहने का फैसला कर लिया, लेकिन दोनों को शायद ये अंदाजा नहीं होगा कि मिलने के बाद भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में इनकी लवस्टोरी एक बड़ा मुद्दा बन जाएगी.

वरमाला डालते हुए सीमा और सचिन की तस्वीरें आईं सामने
सीमा हैदर की शादी हो चुकी थी. उसके चार बच्चे हैं. ये सब बातें सीमा ने सचिन को बता दी थीं. सचिन सीमा और उसके चारों बच्चों को अपनाने को तैयार हो गया. करीब तीन साल तक चली बातचीत के बाद दोनों नेपाल पहुंचे और वहां एक होटल लेकर सात दिन तक साथ रहे. खूब मस्ती की, घूमे.

सीमा और सचिन का कहना है कि उन्होंने नेपाल में हिंदू रीति रिवाज से शादी की. इसके बाद बिना वीजा सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ नोएडा आ गई. सीमा और सचिन की कई ऐसी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं, जिनमें दोनों के गले में वरमाला दिख रही है और सीमा सचिन के पैर छूती नजर आ रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media