Kanpur हिंसा के फरार आरोपियों की तलाश शुरू, कई जगह दबिश, एक हिरासत में

News

ABC News: कानपुर में नई सड़क बवाल के मामले में फरार चल रहे आरोपियों की धरपकड़ के लिए गठित नई एसआईटी ने शनिवार देर रात शहर के कई इलाकों में ताबड़तोड़ दबिश दी. हालांकि टीम के पहुंचने से पहले एक शातिर मौके से फरार हो गया. तीन जून को नई सड़क पर हुए बवाल की जांच के लिए ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने एसआईटी का गठन किया था.

दो रसूखदारों को जेल भेजने के बाद गठित एसआईटी ने बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी करना तो दूर जेल में बंद आरोपी बाहर न आ सके इसके लिये मजबूत पैरवी तक नहीं कर सकी. मुख्तार बाबा के जेल से बाहर आने के बाद ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने एक बार फिर से नई एसआईटी गठित की. नई एसआईटी ने शनिवार देर रात बवाल में अहम भूमिका निभाने वाले एजाजुद्दीन उर्फ सबलू की गिरफ्तारी के पुलिस ने दबिश दी. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले सबलू वहां से फरार हो गया. आरोप है कि बवाल के बाद सबलू अपने मददगारोें के जरिए शहर से भाग निकला था. मामला शांत होते ही पिछले दो माह से वह क्षेत्र में आराम से रहकर ब्याज पर रुपये बांटने और प्रापर्टी का कारोबार शुरू कर दिया था. इधर बजरिया पुलिस ने डी टू गैंग के शार्प शूटर इजराई आटे वाले को शनिवार देर रात हिरासत में ले लिया. उसे दूसरे थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है. इस संबंध में जेसीपी ने बताया कि हिंसा में जो भी आरोपी थे. उनकी तलाश की जा रही है. सूचना के आधार पर पुलिस दबिशे भी दे रही है. कई शातिर शहर छोड़ कर भाग चुके है. अपराधियों के मददगारों पर भी कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media