रामादेवी चौराहे पर रोडवेज बस घुसी सब्जी की दुकानों में, बड़ा हादसा होते बचा

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर के रामादेवी चौराहे पर रोडवेज बस अनियंत्रित होकर एक सब्जी की दुकान में जा घुसी जिससे सारी सब्जियां बर्बाद हो गईं. साथ ही दुकान के बाहर खड़ी बाइक, लोहे की सीढ़ी समेत दुकान का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं घटना के दौरान तीन लोग बाल बाल बच गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित बस चालक को हिरासत में लिया.

शनिवार की शाम को फतेहपुर डिपो की बस अहिरवां की तरफ से रामदेवी चौराहे की ओर आ रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस से एक बाइक सवार को टक्कर लग गई जिसमें विवाद होने लगा. तभी मौके पर पहुंचे यातयात सिपाहियों ने विवाद को शांत कराया. बस में सवार करीब आधा दर्जन सवारी विवाद के चलते उतर गईं.

इसके बाद पुलिस ने चालक को बस किनारे लगाने को कहा. अचानक चालक से बस बैक हो गई. तभी बस के पीछे खड़े राहगीरों को यातायात सिपाही अनिलेश यादव ने बचाया. इसके बाद बस को चौराहे पर पुल के नीचे लगवाया। अचानक चालक ने एक्सीलेटर पर पैर रख दिया। जिससे बस तेज रफ्तार में सामने शिवदत्त की मार्केट की तरफ आने लगी. तभी मार्केट में सब्जी की दुकान लगाये मामा भांजे सरसौल निवासी राकेश और सफीपुर निवासी प्रदीप व महिला कैलाश नगर निवासी कुसुमा गुप्ता सब्जी छोड़ भागने लगे. फिर बस ने दुकान में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दुकान के बाहर खड़ी एक बाइक, लोहे की सीढ़ी समेत दुकान का बाहरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.

साथ ही दुकान में रखी सब्जी भी बर्बाद हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. साथ ही पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासत में लिया और बस को क्रेन से हटवाया. वहीं चालक ने अपना नाम बांदा बबेरू निवासी राम औतार ने बताया कि अचानक चक्कर आ जाने वह स्टेरिंग पर गिर पड़ा और एक्सीलेटर दब गया.

इस बारे में थाना प्रभारी अशोक कुमार दुबे से संपर्क करने का प्रयास किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media