घने कोहरे में गायब हो गयीं सड़कें: 2 घंटे में टकराई 36 गाड़ियां, लखनऊ एक्सप्रेस वे, ताज और ईस्टर्न पेरीफेरल पर हादसे

News

ABC NEWS: बुधवार को सड़कों पर कोहरे का कहर खूब देखने को मिला. लखनऊ एक्सप्रेस वे, ताज एक्सप्रेस वे और इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर तो तीन बड़े एक्सिडेंट हुए. इन तीनों एक्सप्रेस वे पर दो दर्जन से अधिक वाहनों की टक्कर हुई है. इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हुई है. जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. इनमें 15 से अधिक लोगों की हालत नाजुक है. इन सभी घायलों को निकटतम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बुधवार की अल सुबह 6 वाहनों में टक्कर हो गई. इस हादसे में 14 लोग घायल हुए हैं. यह हादसा उन्नाव जिले में हुआ है. एक्सप्रेस वे पर आगे चल रहे एक कंटेनर ने अचानक ब्रेक लगा दिया. ऐसे में पीछे आ रही बस ने टक्कर मार दिया. इतने में चार अन्य वाहन भी आकर टकरा गए. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें तत्काल बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया.

इस्टर्न पेरीफेरल पर भी दो की मौत

सीओ बांगरमऊ विजय आनंद के मुताबिक यह हादसा कोहरे की वजह से हुआ है. उधर, इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बागपत के खेकड़ा में बस और ट्रक में टक्कर हो गई. इस हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. मृतक की पहचान पारस जैन के रूप में हुई है. इस हादसे में दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन सभी लोगों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि बुधवार की सुबह कोहरे की वजह से इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर दृश्यता शून्य हो गई थी.

यमुना एक्सप्रेस वे पर भी हादसा

सभी वाहन सड़क की लाइन देखकर रेंगते हुए चल रहे थे. इसी दौरान आगे चल रहे ट्रक ने ब्रेक लगा दिया. ऐसे में ठीक पीछे आ रही बस ने टक्कर मार दी. कोहरे की वजह से ताज एक्सप्रेस वे पर भी बड़ा हादसा हुआ है. ग्रेटर नोएडा से आगरा के बीच यमुना एक्सप्रेस वे पर यह हादसा जेवर थाना क्षेत्र के दयानतपुर के पास हुआ है. जेवर पुलिस के मुताबिक इस हादसे में भी करीब दर्जन भर गाड़ियां टकराई हैं. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है. यह सभी गाड़ियां नोएडा से आगरा की ओर जा रही थीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media