रात में अपनी जान का खतरा बताने वाली बहू की सुबह कुल्हाड़ी से काटकर कर दी गयी हत्या

News

ABC NEWS: पीलीभीत से एक विधवा महिला की हत्या का मामला सामने आया है. यहां ससुर पर आरोप है कि उसने अपनी विधवा बहू की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ससुर मौके से फरार हो गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. बताया जा रहा है मृतक महिला ने एक दिन पहले पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर अपनी जान को खतरा बताया था, लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते उसकी हत्या हो गई.

मामला कोतवाली पूरनपुर का है. यहां एक गांव की रहने वाली महिला ममता देवी के पति दिनेश की 9 माह पहले मौत हो गई थी. महिला के तीन बच्चे हैं. आरोप है कि शनिवार सुबह ससुर छोटे लाल ने अपने दूसरे बेटे व बहू के साथ मिलकर विधवा महिला की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ससुर कुल्हाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि महिला पर तीन बार कुल्हाड़ी से हमला किया गया.  घटना के बाद से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. ग्रामीणों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है संपत्ति के विवाद में ससुर ने विधवा बहू की हत्या की है.

महिला ने अपनी जान को खतरा बताया था
बताया जा रहा है पति की मौत के बाद से ससुराल वाले महिला को घर में नहीं रख रहे थे. महिला काफी समय अपने मायके में रही थी. इसके बाद लोगों के समझाने पर ससुराल पक्ष के लोग महिला और बच्चों को घर ले आए. समझौते के तहत महिला को बच्चों की देखभाल के लिए ₹1000 महीना खर्च देने की बात कही गई थी. आरोप है दो माह से ससुर  महिला को खर्च भी नहीं दे रहा था. पीड़ित महिला ने शुक्रवार को कोतवाली पूरनपुर पहुंचकर शिकायत की थी और अपनी जान का खतरा बताया था. जिसपर पुलिस बीती रात महिला के घर गई थी और सुबह दोनों पक्ष के लोगों के बीच फैसला करने की बात कही थी.

वहीं, एसपी तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके से देवर और देवरानी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media