कानपुर में नाबालिग से रेप में फरार अजय ठाकुर की दारोगा व BJP नेताओं संग तस्वीर वायरल

News

ABC NEWS: कानपुर में नाबालिग के साथ हुए रेप केस में एक आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मगर, रेप के प्रयास और नाबालिग को पीटने वाले सात अन्य आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से दूर हैं. अब आरोपियों में शामिल अजय ठाकुर की कुछ तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इनमें वह यूपी पुलिस के दारोगा को माला पहनाता नजर आ रहा है. साथ ही बीजेपी के नेताओं के साथ उसकी तस्वीर होर्डिंग में लगी हुई भी नजर आ रही हैं. घटना के सात दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस फरार आरोपियों का पता नहीं लगा सकी है.

दरअसल, तीन मार्च को नाबालिग के साथ हुए रेप मामले में अजय ठाकुर आरोपी है. ऐसे में उसका दारोगा और बीजेपी नेताओं संग तस्वीर वायरल होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. क्योंंकि शुरुआत में पुलिस ने मामले में लापरवाही दिखाई थी. आज तक ने जब यह मामला उठाया था तब पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया था.

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था लड़का
गौरतलब है कि डॉक्टर दंपति की इकलौती बेटी की कानपुर में ही रहने वाले विकास ठाकुर नाम के युवक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. इसी दौरान उसकी फोटो लेकर विकास ने अश्लील वीडियो बना लिए. इसके जरिए वो ब्लैकमेल करता था. उससे डरकर लड़की कोटा चली गई थी. एक हफ्ते पहले वो घर आई थी. इसी दौरान युवक ने फोन करके वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

‘अगर नहीं आओगी तो वीडियो वायरल कर दूंगा…’
उसने कहा कि अगर नहीं आओगी तो वीडियो वायरल कर दूंगा. इस पर लड़की उसके बताए गए कैफे में पहुंची. यहां लड़के ने उसको जबरन नशीली चीज पिलाई और रेप किया. इसके बाद वो लड़की को एक कार में डालकर सुनसान जगह ले गया. यहां उसके दो दोस्त अजय और अमन भी रेप करने की कोशिश करने लगे. इस दौरान 5 लड़के और आ गए.

लड़की के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोग पहुंचे
सभी ने मारपीट करके रेप करने की कोशिश की. तभी लड़की के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोगों के आने पर आरोपी भाग गए. लोगों ने लड़की से जानकारी जुटाकर उसके मां-बाप को सूचना दी. मां-बाप उसे घर लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी थी.

पुलिस ने विकास समेत आठ लोगों पर दर्ज की थी एफआईआर
पीड़िता के परिजनों की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने विकास ठाकुर समेत आठ लोगों पर एफआईआर दर्ज की थी. इसमें विकास पर रेप, उसके दोस्त अमन और अजय पर रेप के प्रयास, जबकि 5 अन्य दोस्तों पर मारपीट करने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. बाद में 6 मार्च को विनय को गिरफ्तार कर लिया गया था. मगर, उसके साथी अभी भी फरार हैं.

आरोपी ने ब्लेड से उसके शरीर पर अपना नाम लिखा
बर्रा थाने के इंचार्ज मानवेंद्र सिंह ने कहा है कि लड़की ने अपनी बहन को बताया है कि आरोपी विकास ने ब्लेड से उसके शरीर पर अपना नाम लिखा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media